---विज्ञापन---

Gadar 2 Teaser Out: ‘दामाद है वो पाकिस्तान का’, ‘गदर 2’ का धमाकेदार टीजर रिलीज

Gadar 2 Teaser Out: इन दिनों सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ का लोगों को बेहद बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसी के साथ फिल्म को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है और सभी […]

Gadar 2 Teaser Out
Gadar 2 Teaser Out

Gadar 2 Teaser Out: इन दिनों सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ का लोगों को बेहद बेसब्री से इंतजार है।

इस बीच अब मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसी के साथ फिल्म को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है और सभी इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

साल 2001 में रिलीज हुई थी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’

बता दें कि साल 2001 में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem Katha) रिलीज हुई थी। उस टाइम ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी और सुपर डुपर हिट भी रही थी।

फिल्म ‘गदर 2’ का टीजर रिलीज

हाल ही में इस फिल्म को एक बार फिर से सिनेमाघरो मे रिलीज किया गया। अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट का लोगों को बेहद बेसब्री से इंतजार है। इस बीच मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट का टीजर जारी कर दिया है, जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

”दामाद है वो पाकिस्तान का”- टीजर के डायलॉग

वहीं, अगर ‘गदर 2’ के टीजर की बात करें को इसके शुरुआत में एक महिला की आवाज में सुनाई देता है कि- “दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ वरना वो इस बार दहेज में लाहौर ले जाएगा। इसके बाद टीजर में सनी देओल की एंगीमैन के तौर पर लाहौर में धमाकेदार एंट्री नजर आती है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 

टीजर में सनी देओल इस बार हैंडपंप की जगह एक बड़ा कार्ट व्हील लेकर गुस्से में घुमाते हुए अपने दुश्मनों का सफाया करते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद स्क्रीन पर लिखा हुआ आता है कि तारा सिंह इज बैक।” वहीं, ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म ‘गदर 2’ का टीजर तारा और सकीना की कहानी में एक नया चैप्टर शुरू करता है।

First published on: Jun 12, 2023 12:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.