-विज्ञापन-

Chhatriwali Trailer: रकुल प्रीत सिंह की सीधी बात, ‘छतरीवाली’ के ट्रेलर में छाईं एक्ट्रेस

Chhatriwali Trailer: रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'छतरीवाली' का ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर में एक्ट्रेस गंभीर मुद्दे पर सीधी बात करती नजर आ रही हैं।

Chhatriwali Trailer: रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘छतरीवाली’ (Chhatriwali) का ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर में एक्ट्रेस देश में टैबू टॉपिक ‘सेक्स’ पर बात करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बेहतरीन तरीके से इस टॉपिक को उठाया है और शानदार तरीके से इस गंभीर मुद्दे को लोगों के सामने उजागर करती देखी जा रही हैं।

Chhatriwali Trailer

‘छतरीवाली’ के ट्रेलर में देखने को मिल रहा है कि स्कूल में एक बच्चा अपने टीचर से पूछता नजर आ रहा है कि कॉप्यूलेशन क्या होता है। इसपर टीचर हिचकिचाते हुए बताता है कि अगर एक बर्ड दूसरे बर्ड पर बैठता है तो…। इसके बाद रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की एंट्री होती है जो बिल्कुल सीधी बात करती देखी जाती हैं। वहीं जब रकुल का बॉयफ्रेंड सेक्स के समय कंडोम का इस्तेमाल नहीं करता है और रकुल अपनी भाभी का दो बार मिसकैरेज होते देख लेती हैं तो वो किताब उठाकर लोगों को सेक्स एजुकेशन देने निकल जाती हैं।

ये भी पढ़ें:The Night Manager: ‘द नाइट मैनेजर’ से अनिल-आदित्य का फर्स्ट लुक आउट, फैंस एक्साइटेड

Chhatriwali की स्टारकास्ट 

रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘छतरीवाली’ को तेजस प्रभा विजय देवस्कर ने डायरेक्ट किया है। इस मूवी में रकुल के अलावा प्राची शाह पांड्या, डॉली अहलूवालिया, राकेश बेदी, रीवा अरोड़ा, सुमित व्यास, सतीश कौशिक और राजेश तैलंग नजर आने वाले हैं। ट्रेलर आउट होने के बाद से ही छाया हुआ है और लोग इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Uunchai OTT: बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर ‘ऊंचाई’ की धूम, यहां देखें बिल्कुल फ्री

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म ‘छतरीवाली’ की रिलीज की बात करें तो, ये थिएटर के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। मूवी ओटीटी ऐप जी5 पर 20 जनवरी 2023 से स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अभी पढ़ें – OTT से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Latest

Don't miss

Fig Kheer: अंजीर की खीर खाने से मिलते हैं कई सारे लाभ, जानें कैसे बनाएं ये टेस्टी डिजर्ट

Fig Kheer: जो लोग नियमित रूप से ड्राई फ्रूट्स (Dry fruits) खाते हैं उनकी सेहत ठीक रहती हैं। वैसे तो सभी ड्राई फ्रूट्स सेहत...

BP Low Problem: बीपी लो है तो न करें ये योगासन, पड़ सकते हैं लेने के देने

BP Low Problem: आजकल के समय में कई सारी परेशानियां हमें अपना शिकार बना लेती हैं। लेकिन जो लोग योग (Yoga) के रास्ते पर...

Health Problems: जीभ का बदलता रंग इशारा है इन बीमारियों का, जानें विस्तार से

Health Problems: हमारी जीभ (Tongue) हमारी सेहत का हाल बताने का काम बखूबी करती है। जब हम डॉक्टर के पास जाते हैं तो वो...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here