---विज्ञापन---

The Magic Of Shiri Teaser Out: जादूगरों की दुनिया में अपना जादू दिखाने आ रही है ‘शिरी’, टीजर आउट

The Magic Of Shiri Teaser Out: छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘द मैजिक ऑफ शिरी’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। वहीं, अब फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए इस सीरीज के टीजर को जारी कर दिया गया है, जो फैंस […]

The Magic Of Shiri Teaser Out
The Magic Of Shiri Teaser Out

The Magic Of Shiri Teaser Out: छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘द मैजिक ऑफ शिरी’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं।

वहीं, अब फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए इस सीरीज के टीजर को जारी कर दिया गया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस सीरीज के टीजर में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी जादूगरनी का किरदार निभाती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें- Adipurush BO Collection Day 18: बॉक्स ऑफिस पर ‘आदिपुरुष’ का खेल खत्म, 18वें दिन फिल्म ने की बस इतने लाख की कमाई

The Magic Of Shiri का टीजर आउट

सीरीज के टीजर में दिव्यांका का लुक एक दम साधारण है, लेकिन जादूगरनी के वेश में आते ही दिव्यांका काफी मिस्टीरियस लगने लगती हैं। टीजर के कुछ शॉट्स में जादूगरनी के नॉर्मल लाइफ के सीन्स भी हैं, जिसमें वह अपने पति और बच्चों के साथ स्कूटर में ट्रैवल करती नजर आ रही है।

घरेलू महिला के स्ट्रगल की कहानी

दिव्यांका की ये सीरीज एक घरेलू महिला के स्ट्रगल की कहानी है, जो अपने जोन से बाहर निकल कर अपने इंट्रेस्ट के हिसाब से कुछ अलग करना चाहती है। ऐसे में कितना मुश्किल होने वाला है उसके लिए ये सफर सीरीज में देखना काफी इंट्रस्टिंग होगा।

मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं- दिव्यांका 

इतना ही नहीं बल्कि इससे पहले एक पुरस्कार समारोह में दिव्यांका त्रिपाठी ने ‘द मैजिक ऑफ शिरी’ के लिए अपना उत्साह भी साझा किया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि- ‘मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे पूरा यकीन है कि हर कोई इसे पसंद करेगा और आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर इसका आनंद ले सकते हैं।’

यह भी पढ़ें- Satya Prem Ki Katha BO Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई में भारी गिरावट, 5वें दिन किया इतना कलेक्शन

इस दिन होगी सीरीज का प्रीमियर 

वहीं, साल 2019 के शो ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ के साथ ओटीटी स्पेस में डेब्यू के बाद ‘द मैजिक ऑफ शिरी’ दिव्यांका की वेब सीरीज की दुनिया में दूसरी पारी है। वहीं, सीरीज का प्रीमियर 13 जुलाई से जियो सिनेमा पर किया जाएगा।

फैंस को बेसब्री से सीरीज का इंतजार

इसके साथ ही बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी टीवी शोज में बेस्ट बहू ‘इशिता’ के रूप में जानी जाती हैं, लेकिन अपनी इस वेब सीरीज के माध्यम से वे अपनी इस इमेज को तोड़ने की कोशिश करती नजर आएंगी। वहीं, अब फैंस को एक्ट्रेस की इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Jul 04, 2023 11:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.