---विज्ञापन---

सरेआम Sara Ali Khan ने खोली Shubman Gill के रिश्ते की पोल, बोलीं- ‘सारी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी’

Sara Ali Khan React To Dating Rumours With Shubman Gill: 'कॉफी विद करण' में सारा अली खान ने शुभमन गिल संग रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

Sara Ali Khan React To Dating Rumours With Shubman Gill

Sara Ali Khan React To Dating Rumours With Shubman Gill: करण जौहर (KARAN JOHAR) के चैट शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) का शानदार आगाज हो गया है। सीजन 8 के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हंगामा मचा दिया था। चैट शो के दूसरे एपिसोड में सिबलिंग जोड़ी सनी देओल और बॉबी देओल ने भी खूब धूम मचाई। वहीं, अब इसके तीसरे एपिसोड में सारा अली खान (SARA ALI KHAN) और अनन्या पांडे (ANANYA PANDAY) बतौर गेस्ट नजर आने वाली हैं और सारा ने चैट शो में शुभमन गिल(SHUBMAN GILL) संग अपने रिश्ते पर भी चुप्पी तोड़ती दिखने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: OTT पर देखें बॉलीवुड की ये एवरग्रीन फिल्में, आपकी दीवाली हो जाएगी मजेदार

शुभमन पर क्या बोलीं सारा (Sara Ali Khan React To Dating Rumours With Shubman Gill)

दरअसल, करण जौहर (KARAN JOHAR) ने इंस्टाग्राम पर चैट शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें वो सारा और अनन्या से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर टांग खींचते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शो के होस्ट सारा अली खान (SARA ALI KHAN) से पूछते दिख रहे हैं कि आपकी और शुभमन गिल(SHUBMAN GILL) की डेटिंग की काफी अफवाहें उड़ी थी। इस सवाल पर सारा मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहती हैं कि ‘आप गलत सारा को लेकर आए हैं करण…’ इतना ही नहीं इसके बाद वो स्माइल करते हुए कहती हैं कि ‘सारी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है।’ सारा की बात सुनकर उनकी दोस्त अनन्या और करण दोनों ही हंसने लगते हैं।

किसे डेट कर रहे हैं शुभमन? (Sara Ali Khan React To Dating Rumours With Shubman Gill)

बता दें कि पिछले काफी समय से फेमस इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) का नाम सारा से जुड़ रहा है। कभी वो सारा अली खान (SARA ALI KHAN) तो सारा तेंदुलकर(SARA TENDULKAR) के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किए जाते हैं। ऐसें में पिछले काफी टाइम से लोग कंफ्यूज थे कि आखिर शुभमन किस सारा को डेट कर रहे हैं। मगर अब सारा अली खान ने अपने करण के सवाल के जवाब में शुभमन के पोल खोल दी है कि वो उन्हें बल्कि सारा तेंदुलकर(SARA TENDULKAR) को डेट कर रहे हैं।

अनन्या और आदित्य के रिश्ते पर मिला हिंट

चैट शो के दौरान बड़बोली सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशनशिप को लेकर भी बड़ा हिंट दिया। जब करण ने सारा से पूछा कि ऐसा क्या है जो अनन्या के पास है और आपके पास नहीं है। इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि ‘द नाइट मैनेजर’ अपनी दोस्त के मुंह से ये बात सुनकर अनन्या आंखे झूकाकर शर्माने लगती हैं। बताते चले कि अनन्या पांडे (ANANYA PANDAY) और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की खबरें भी आए दिन फिल्मी गलियारों में छाई रहती हैं।

First published on: Nov 06, 2023 01:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.