Saturday, December 9, 2023
-विज्ञापन-

Sushmita Sen हुईं ज्यादा खूंखार, Aarya 3 में मां ने चढ़ाई बेटे के ही प्यार की बली

Sushmita Sen Starrer Aarya 3 Episode -2: आर्या में सुष्मिता सेन ज्यादा खूंखार हो गई हैं और उन्होंने बेटे की गर्लफ्रेंड तक की बली चढ़ा दी है।

Sushmita Sen Starrer Aarya 3 Episode -2: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी मचअवेटेड क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘आर्या 3’ (Aarya 3) से ओटीटी पर शानदार वापसी की है। इस वेब सीरीज के 4 एपिसोड्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गए हैं और आते ही तहलका भी मचा रहे हैं। सुष्मिता सेन स्टारर ‘आर्या’ (Aarya) का ये तीसरा सीजन है और इसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। इस सीरीज में अपने बच्चों की जान बचाने के लिए ‘आर्या सरीन’ यानी सुष्मिता सेन शेरनी बन गई है और अपने दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब दे रही हैं। तो चलिए हम आपको ‘आर्या 3’ (Aarya 3) के दूसरे एपिसोड की कुछ हाईलाइट देते हैं।

यह भी पढ़ें: 47 की उम्र में घोड़ी चढ़ेगा सुपरस्टार, 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ जल्द लेंगे सात फेरे!

सूरज का प्लॉन (Sushmita Sen Starrer Aarya 3 Episode -2)

पहले एपिसोड में जहां सूरज ने रूप को आर्या की आंखों के सामने किडनैप कर लिया है। ‘सूरज’ के लोग ‘रूप’ को उसके पास लेकर जाते हैं और ‘आर्या सरीन’ अपने बच्चों को घर लेकर आ जाती है। ‘आर्या सरीन’ को अपने माल की टेंशन होती है, क्योंकि वो समझ जाती है कि सूरज उसका माल लूटने की प्लॉनिंग कर रहा है। गाड़ी का नबंर जानने के लिए ही उसने ‘रूप’ को उठाया है और इसलिए वो उससे एक कदम आगे चलकर ‘रूप’ का लैपटॉप उसके घर से उठवा लेती है। मगर ‘सूरज’ भी उसके प्लॉन को समझ जाता है और ‘आर्या सरीन’ को सीधे फोन करके ‘रूप’ के बदले गाड़ी का नंबर मांगता है।

आर्या ने बदली चाल (Sushmita Sen Starrer Aarya 3 Episode -2)

‘सूरज’ अपने प्लॉन को खराब होते देख ‘रूप’ को टॉर्चर करने लगता है और इस सबके बीच उसे पता चल जाता है कि ‘रूप’ मां बनने वाली है। वो उसे उसके बच्चे की जान बचाने के लिए बोलता है, तब ‘रूप’ सीधे ‘वीर’ को फोन करके अपनी ‘आर्या सरीन’ से छुपकर लैपटॉप लेकर आने को बोलती है। मगर ‘आर्या सरीन’ के रूम जाता है और उससे लैपटॉप छीनने लगता है, तब ‘आर्या सरीन’ उसे समझाती है कि वो ‘रूप’ की जान बचा लेगी। मगर ‘आर्या सरीन’ लास्ट में ‘वीर’ को गलत नंबर बताती है जिसकी वजह से ‘सूरज’ गुमराह हो जाता है।

खान ने मारी रेड (Sushmita Sen Starrer Aarya 3 Episode -2)

‘सूरज’ के आदमी गलत गाड़ी लेकर चले जाते हैं और ‘आर्या सरीन’ सीधे ‘रूप’ को बचाने उसके अड्डे पर चली जाती है। जहां कोई नहीं होता है। ‘सूरज’ को जैसे ही पता चलता है कि ‘आर्या सरीन’ ने उसके साथ धोखा किया है, वो ‘रूप’ को झूठकर बोलकर इंजेक्शन लगा देता है और उसकी मौत हो जाती है। दूसरी तरफ ‘आर्या सरीन’ का माल आखिर में पकड़ जाता है क्योंकि लास्ट में इंस्पेक्टर खान वहां पर रेड मार देता है। ‘आर्या सरीन’ का पूरा 1000 करोड़ का माल पकड़कर इंस्पेक्टर खान खुश हो जाता है।

कैसे लगे पहले दो एपिसोड

पहले एपिसोड के मुकाबले ‘आर्या 3’ (Aarya 3) का दूसरा एपिसोड काफी बोरिंग लगता है। जहां फर्स्ट एपिसोड में आप बोर नहीं हुए। मगर यह एपिसोड आपको उतना मजेदार नहीं लगेगा। हालांकि अब तीसरे एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या ‘सूरज’ अपनी दुश्मन ‘आर्या सरीन’ से बदला लेने के लिए उसके बेटे को मोहरा बनाएगा। वैसे इस सीजन में ‘आर्या सरीन’ के काफी नई दुश्मन भी आगे देखने को मिलने वाले हैं।

Latest

Don't miss

पार्लियामेंट तक पहुंची एनिमल की गूंज, इस महिला MP ने जाहिर किया अपना दर्द

Ranjeet Ranjan On Animal: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर स्टारर ‘एनिमल’ रिलीज के साथ ही लगातार चर्चा में बनी हुई है। जहां...

जूनियर महमूद के बाद अब मशहूर अभिनेत्री ने कहा दुनिया को अलविदा, एक बार फिर सदमे में इंडस्ट्री

Leelavathi Death: तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस लीलावती ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया। बेंगलुरु के पास नेलमंगला के एक प्राइवेट...

सुपुर्द-ए-खाक हुए जूनियर महमूद, एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए सेलेब्स का लगा जमावड़ा

Junior Mehmood Funeral: दिग्गज एक्टर जूनियर महमूद ने आज 8 दिसंबर की सुबह आखिरी सांस ली। एक्टर पेट के कैंसर से जूझ रहे थे...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here