---विज्ञापन---

47 की उम्र में घोड़ी चढ़ेगा सुपरस्टार, 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ जल्द लेंगे सात फेरे!

Randeep Hooda to tie the knot in November: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Randeep Hooda
pic credit: instagram

Randeep Hooda to tie the knot in November: बॉलीवुड गलियारों में एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। 47 साल की उम्र में एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में खास जगह बनाने वाले रणदीप के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और अब उनके फेवरेट एक्टर दुल्हा बनने की तैयारी में लग गए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Pippa’ के साथ दिवाली होगी खास, OTT पर ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर का बजेगा डंका

रणदीप जल्द करेंगे शादी (Randeep Hooda to tie the knot in November)

खबरें हैं कि रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी लॉग टर्म गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस लिन लैशराम के साथ इसी महीने सीक्रेट वेडिंग करने वाले हैं। लिन लैशराम मणिपुर की रहने वाली हैं और कुछ समय पहले ही एक्टर ने गर्लफ्रेंड संग अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की थी। ईटाइम्स के रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी शादी नवंबर के लास्ट तक होने वाली है और दोनों अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखने वाले हैं। इसका मतलब साफ है कि दोनों अपने करीबियों की मौजूदगी में हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले हैं।

मुंबई में नहीं होगी शादी (Randeep Hooda to tie the knot in November)

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) काफी प्राइवेट पर्सन हैं और वो अपनी निजी जिंदगी को हमेशा से ही मीडिया लाइमलाइट से दूर रखते हैं। इसी वजह से वो अपनी शादी में किसी तरह की मीडिया अटेंशन नहीं चाहते हैं और इसलिए वो मुंबई में शादी नहीं कर रहे हैं। रणदीप और लिन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने आजतक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है। पिछले साल दीवाली के मौके पर ही रणदीप ने लिन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।

कौन हैं लिन लैशराम!

बता दें, हिंदी सिनेमा के जाने-माने एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) लिन खुद भी एक पॉपुलर मॉडल और एक्ट्रेस हैं। मणिपुर की लिन ‘मैरी कॉम’, ‘रंगून’ और ‘उमरिका’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में वो करीना कपूर की फिल्म ‘जानें जान’ में भी नजर आई थीं। लिन ने शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक छोटा-सा रोल प्ले किया था। इनके अलावा वो मिस नॉर्थ ईस्ट ब्यूटी पेजेंट की फर्स्ट रनर-अप भी रह चुकी हैं।

First published on: Nov 05, 2023 03:33 PM