---विज्ञापन---

Ibrahim Ali Khan के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस हसीना संग इश्क लड़ाते आएंगे नजर!

Ibrahim Ali Khan Khushi Kapoor: करण जौहर के अगले प्रोजेक्ट में इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलने वाली है।

Ibrahim Ali Khan and Khushi Kapoor.
image credit: e24 edit

Ibrahim Ali Khan Khushi Kapoor: बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी फिल्मों के जरिए सबसे ज्यादा स्टारकिड्स को लॉन्च किया है। आलिया भट्ट, वरुण धवन से लेकर जाह्नवी कपूर जैसे स्टार्स को लॉन्च किया है। अब करण अपने अगले प्रोजेक्ट में इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर की फ्रेश जोड़ी लेकर आ रहे हैं। करण अपनी अगली रोम-कॉम फिल्म में इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर को कास्ट करने की प्लॉनिंग कर रहे हैं और यह फिल्म आजकल के यूथ को देखते हुए सीधे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की प्लॉनिंग चल रही है।

खुशी संग इब्राहिम की जोड़ी (Ibrahim Ali Khan Khushi Kapoor)

सोशल मीडिया पर स्टारकिड्स का जवला देखने को आए दिन मिलता रहता है। इस समय इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर स्टारकिड में सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अली खान का नाम सबसे ऊपर है। भले ही इब्राहिम ने अभी एक्टिंग डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वो अक्सर ही किसी ना किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। अब खबर सामने आई है कि इब्राहिम जल्द ही करण जौहर के अगले प्रोजेक्ट में हाल ही में अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली खुशी कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते दिखने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Karan Singh Grover का सामने आया अनदेखा अवतार

शाउना गौतम ने संभाली डायरेक्शन की कमान

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर के अगले रोम-कॉम प्रोजेक्ट में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और एक्ट्रेस खुशी कपूर की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन शाउना गौतम करने वाले हैं और यह फिल्म अगले साल फ्लोर पर आएगी। खबर के अनुसार इस फिल्म को डायरेक्ट टू डिजिटल रिलीज करने की प्लॉनिंग कर रहे हैं। फिलहाल में मेकर्स फिल्म के ओटीटी राइट्स के लिए अलग-अलग प्लेटफॉर्म से बात कर रहे हैं। खुशी को हाल ही में ‘द आर्चीज’ में किंग खान की लाडली सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ नजर आई थीं।

सरजमीं से करेंगे एक्टिंग डेब्यू (Ibrahim Ali Khan Khushi Kapoor)

बता दें कि इब्राहिम अली खान अपना एक्टिंग डेब्यू फिल्म सरजमीं से करने वाले हैं और इस फिल्म में काजोल भी नजर आने वाली है। इब्राहिम के डेब्यू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमार भी अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं। इब्राहिम की बहन सारा अली खान भी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। इन दोनों के माता-पिता अमृता सिंह और सैफ अली खान भी दिग्गज कलाकार है और अब फैंस को इब्राहिम की पहली फिल्म का इंतजार है और उसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं।

First published on: Dec 12, 2023 03:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.