---विज्ञापन---

Karan Singh Grover का सामने आया अनदेखा अवतार, Fighter का फर्स्ट लुक पोस्टर देख यूजर्स बोले- ‘हैंडसम पायलट’

Karan Singh Grover Fighter Look: करण सिंह ग्रोवर का फिल्म फाइटर से फर्स्ट लुक आउट हो गया है, जिसमें वो काफी शानदार लग रहे हैं।

Karan Singh Grover's 'Fighter'
image credit: e24 edit

Karan Singh Grover Fighter Look: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के बाद अब मचअवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ से एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है। करण सिंह ग्रोवर के लुक को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट से शेयर किया है। स्क्वाड्रन लीडर के दमदार रोल में करण का पायलट लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और लोग उनकी फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

करण का फाइटर लुक (Karan Singh Grover Fighter Look)

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) से पॉपुलर एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है। करण लंबे अरसे के बाद इस मूवी से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं और उनके पहली झलक सामने आने के बाद एक्टर के फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है। करण ने इंस्टाग्राम पर ‘फाइटर’ (Fighter) से अपने फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है।

पायलट बने करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover Fighter Look)

पोस्टर में करण स्क्वाड्रन लीडर की यूनिफॉर्म पहने दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में उन्होंने बताया है कि वो फिल्म में उनका नाम स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल है, जिसका कॉल साइन नेम ताज है। वो एक स्क्वाड्रन पायलट है, जो एयर ड्रेगन यूनिट का हिस्सा हैं। करण सिंह ग्रोवर ने कैप्शन में लिखा-
‘स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल
कॉल साइन: ताज
पदनाम: स्क्वाड्रन पायलट
यूनिट: एयर ड्रेगन’

यह भी पढ़ें: 11 महीने में तीसरी बार वैष्णो देवी मंदिर पहुंचें शाहरुख खान 

पहली झलक देख इंप्रेस हुए फैंस (Karan Singh Grover Fighter Look)


गौरतलब है कि करण सिंह ग्रोवर कोई नया नाम नहीं है, बल्कि वो लंबे समय तक टीवी इंडस्ट्री पर राज कर चुके हैं। अपने सीरियल ‘दिल मिल गए’ में डॉक्टर अरमान और फिर ‘कबूल हैं’ में असद खान के रोल में लोगों ने उन पर खूब प्यार बरसाया है। उसी तरह करण की लेटेस्ट इंस्ट्ग्राम पोस्ट पर भी यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा, ‘फाइनली KSG आपको पर्दे पर धमाल मचाते हुए देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता। यहाँ बहुत अच्छा लग रहा है।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘यह पोस्टर निश्चित रूप से इंतजार के लायक था, शुभकामनाएँ करण’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान !!! अंत में !!! हैंडसम पायलट के पास पहुँचे’ एक ने कहा, ‘ये आया ना ऋतिक की टक्कर का।’

First published on: Dec 12, 2023 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.