Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘Ranveer Vs Wild With Bear Grylls’ REVIEW: रनवीर सिंह के WILD मिशन में रोमांस, एक्शन और ऑप्शन तीनों है

- Advertisement -

रनवीर वर्सेज़ वाइल्ड विद Bear Grylls का पहला एपिसोड. यानि जंगल, एडवेंचर, खतरे और एक मिशन। वैसे भी Bear Grylls के एडवेंचर से इंडिया में लोग वाकिफ़ हो चुके हैं, क्योंकि इससे पहले Bear ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से होते हुए, अक्षय कुमार, अजय देवगन और विक्की कौशल के साथ वाइल्ड मे घूमते हुए एडवेंचर किया है। मगर इस बार मामला थोड़ा नहीं ज्यादा उल्टा है। 8 जुलाई से शुरु हुए इस सफ़र की शुरुआत नेटफ्लिक्स में एक वीडियो गेम की तरह हुई है, कुछ-कुछ बच्चों के फेवरिट डोरा की कहानियों जैसे, जिसमें ऑप्शन आते थे कि आप कौन सी राह चुनेंगे ?

और पढ़िए Saas Bahu Achaar Pvt Ltd Review: अच्छे मसाले से बना हुआ एवरेज अचार

 

पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक शो इस ऑप्शन के साथ आया है, जिसमें Bear Grylls के साथ वाइल्ड में रनवीर सिंह के मिशन के दौरान आप तय कर रहे हैं कि रनवीर क्या करेंगे ? यानि आप जो ऑप्शन चुन रहे हैं, रनवीर सिंह वो कर रहे हैं। कमाल का तजुर्बा है, इसमें आप ये दिलचस्पी भी बनी रहती है कि आपने अगर दूसरा ऑप्शन चुना, तो क्या होगा?

और सच बताऊं, मैने ऐसा ही किया ।

रनवीर सिंह का ये रोमांटिक विद एडवेंचरस अवतार कमाल का है, उनके लिए भी जो उन्हे पसंद करते हैं, और उनके लिए भी जो नहीं करते।

वैसे इस शो का स्टार रनवीह सिंह या Bear Grylls नहीं, बल्कि Serbica Ramona है, वो बेहद ख़ास सर्बियन फूल, जो खराब से खराब मौसम में खराब नहीं होता। रनवीर को ये फूल, अपनी सुपरस्टार वाइफ़ दीपिका पादुकोण को गिफ्ट करना है। Serbica Ramona तक पहुंचने के लिए 35 घंटे की टाइम लाइन है, यानि वक्त से रेस शुरु हो गई है।

इस शो की दूसरी बड़ी हाईलाइट है रनवीर सिंह और Bear Grylls की केमिस्ट्री। इस केमिस्ट्री का जादू तब से ही दिखना शुरु हो जात है, जब रनवीर पहली बार Bear से हैलिकॉप्टर में मिलते हैं। उनका ब्रोमांस जबरदस्त एंटरटेनिंग है। उनके चढ्ढी जोक्स थोड़े अजीब ज़रूर थे।

हां, बेहद एंटरटेनिंग इस एपिसोड को देखने से पहले खाना लें, या इसके बाद खाना खाएं। कुछ खाते हुए ये एपिसोड देखना, आसान नहीं है। ये सलाह को गांठ बांध कर रख लें, क्योंकि दीपिका को Serbica Ramona फूल देने के इस मिशन में रणबीर को Bear ने जो-जो खिलाया है, या आपने उन्हे खाने को जो ऑप्शन दिए हैं, वो देखना कम से कम नॉर्मल शख़्स के बस में नहीं है।

और पढ़िएमिर्जापुर-3 की तैयारी में जुटे गुड्डू पंडित, कालीन भैया को देंगे कड़ी टक्कर

 

इस पूरे शो के दौरान आप खुद को इंपॉवर महूसस करते हैं, लगता है कि रनवीर के एक्शन की कमान आपके हाथ में है, उन्हे सबक सिखाने की गुंजाइश आपके पास है। ये कमाल का एक्सपीरियंस है। अब चूंकि आप अपने चूज़ किए हुए ऑप्शन को बैक जाकर बदल भी सकते हैं, तो समझ लीजिए कि रनवीर ने हर ऑप्शन को शूट किया है, यानि जो राह, जो खाना, जो एक्शन आपने चुना है, वो भी और जो नहीं चुना है वो भी। इस लिलाज़ से एक तरह से रनवीर सिंह ने Bear Grylls के साथ वाइल्डस में एंडवेंचर का नई मिसाल कायम कर दी है।

 

और पढ़िएDarlings Teaser Out: आलिया भट्ट बतौर प्रोड्यूसर करेंगी डेब्यू, इस दिन नेटफ्लिक्स पर खुलेंगे कई राज

 

हांलाकि वो GPS वाला ट्विस्ट समझ नहीं आया। कॉमन सेंस लगाइए कि एक फूल, Serbica Ramona तलाशने मे GPS कहां से काम में आएगा ? और दूसरा ये करण कपाड़िया को शो में स्पेशल अपीयरेंस देना समझ नहीं आया। ये बिल्कुल धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में करण जौहर के स्पेशल कैमियो जैसा है, जिसे पचाना बेहद मुश्किल है। खैर, छोड़िए।

पॉज़िटिव चीज़ों पर आते हैं, तो रनवीर सिंह ने इस शो में इतने पॉज़िटिव कोट्स कहें कि आप उन्हे डायरी में लिखकर इंप्रेशन बना सकत हैं। मगलब कमाल का पॉज़िटिव हीरो है ये रनवीर। दूसरी पॉज़िटिव साइड है, रनवीर का दीपिका के लिए प्यार। मतलब E24 के अलावा, अगर आपको इनकी लव स्टोरी की रीयल इंटेसिटी फील करनी हो, तो वो ये Bear Grylls का शो ही हो सकता है।

It’s a Must Watch.

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts