Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मिर्जापुर-3 की तैयारी में जुटे गुड्डू पंडित, कालीन भैया को देंगे कड़ी टक्कर

- Advertisement -

Mirzapur-3: मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज का खुमार आज भी लोगों के जहन में हैं। मिर्जापुर के एक-एस सीन और डायलॉग ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था और अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर आप खुश से झूम उठेंगे। इस सीरीज के पहले दोनों ही दर्शक इस सीजन को बहुत पसंद किया गया था जिसके बाद से दर्शक तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म के दूसरे सीजन में कालीन भैया के बेटे मुन्ना की मौत दिखाई गई थी और कालीन भैया को गोली लगी थी लेकिन रति शंकर शुक्ला के बेटे ने कालीन भैया की जान बचा ली थी जिसके बाद मिर्जापुर पर गुड्डू भैया ने हथिया लिया और अब फिल्म को लेकर एक खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली फजल (Ali Fazal) मिर्जापुर के तीसरे सीजन के लिए कुश्ती सीख रहे है। माना जा रहा है कि फैंस को  एक बार फिर एक्शन, लव और ड्रामा देखने को मिलेगा।

हाल ही में खबर आई थी कि, अली फजल इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है जिनका सीरीज से अली फजल का यानी की गुड्डू पंडित पहला लुक भी सामने आ चुका है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। सीरीज में कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी (Beena Tripathi) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत लिया था।

कुछ समय पहले एक्ट्र्रेस रसिका दुग्गल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके जानकारी दी थी कि, ‘मिर्जापुर 3 की तैयारी’। मिर्जापुर की बात करें तो इस सीरीज में अली फजल गुड्डू पंडित, पंकज त्रिपाठी कालीन भैया और दिव्येंदु शर्मा मुन्ना त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे हैं। इनके साथ-साथ सीरीज में श्वेता त्रिपाठी शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, विजय वर्मा और ईशा तलवार भी हैं। वहीं अब फैंस इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रह हैं।

- Advertisement -

Latest Posts