---विज्ञापन---

Manoj Bajpayee लड़ेंगे साल 2024 में लोकसभा चुनाव? राजनीतिक स्ट्रेटेजी पर किया बड़ा खुलासा

Manoj Bajpayee Join Politics: मनोज बाजपेयी क्या 2024 में चुनाव लड़ेंगे? एक्टर ने बताया कि उन्हें 25 साल से हर पार्टी टिकट का ऑफर दे रही है।

Manoj Bajpayee
image credit: google

Manoj Bajpayee Join Politics: हिंदी सिनेमा के मंझे हुए अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जोरम को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच एक्टर के राजनीति में कदम रखने की अटकलें तेज हो गई हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के बीच एक्टर ने राजनीति पर बात करते हुए कहा कि उन्हें पिछले 25 साल से हर पार्टी टिकट का ऑफर दे रही है। एक्टर की इस बात से ये कयास तेज हो गई है कि क्या वो साल 2024 में बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ेंगे?

चुनाव लड़ेंगे एक्टर?(Manoj Bajpayee Join Politics)

साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है और बीते कुछ वक्त से सिनेमा जगत के स्टार्स के पॉलिटिक्स में कदम रखने की खबरें सामने आ रही हैं। इस लिस्ट में दमदार एक्टर मनोज बाजपेयी का नाम सबसे ऊपर है, ऐसे में अब एक्टर ने खुद ही राजनीति में एंट्री को लेकर खुलकर बात की है। हाल ही में एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि उन्हें पिछले 25 साल से हर पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने का ऑफर दे रही है।

25 साल से मिल रही टिकट (Manoj Bajpayee Join Politics)

इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि ‘ बीते 25 साल से हर बार चुनाव आते हैं तो बिहार और मेरे शहर में ये अफवाह उड़ती है कि मैं चुनाव लड़ने वाला हूं। इसके बाद वहां से किसी ना किसी दोस्त का फोन आता है और वो कंफर्म करता है कि कहीं मैं किसी पार्टी से चुनाव को नहीं लड़ रहा हूं। वो दोस्त किसी ना किसी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा होता है, तो मुझे उसे यकीन दिलाना पड़ेगा कि मैं नहीं आ रहा हूं।’

राजनीति को बताया परवरिश का हिस्सा (Manoj Bajpayee Join Politics)

इसी के साथ मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने आगे कहा कि, ‘मैं जिस जगह से आता हूं राजनीति हमारी परवरिश का हिस्सा है। बचपन से ही मुझे पॉलिटिक्स पर बात करने में बहुत रुचि है और खासकर पॉलिटिक्स को एनालाइज करने में और किसी पॉलिटिकल पर्सनैलिटी की जर्नी को फॉलो करने में मुझे काफी इंटेरेस्ट रहता है। सच कहूं तो मैं एक्टर अच्छा हूं या नहीं… मगर राजनीतिक एनालिस्ट अच्छा करता हूं।’

First published on: Dec 07, 2023 04:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.