---विज्ञापन---

OTT Highest Paid Actor: ओटीटी पर सबसे ज्यादा महंगे एक्टर्स की लिस्ट, फीस जानकर दिमाग हो जाएगा सन्न!

OTT Highest Paid Actor: ओटीटी ऐसे एक्टर्स हैं जिनके नाम का डंका बजता है, हम उनके बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे ज्यादा फीस लेते हैं।

OTT Highest Paid Actor Ajay Devgan Saif Ali Khan Pankaj Tripathi Nawazuddin Siddiqui Manoj Bajpayee Netflix Amazon

OTT Highest Paid Actor: बच्चे हों या बड़े सभी के लिए इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) की इंपोर्टेंस बहुत ज्यादा बढ़ गई है। जो लोग सिनेमाघरों में फिल्में देखने नहीं जा पाते या बाहर जाना कम पसंद करते हैं, उनके लिए ओटीटी (OTT) सबसे बेस्ट है। दरअसल कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर ही दिखाई जाती है। इसके अलावा कई ऐसी वेब सीरीज हैं जो ओटीटी पर रिलीज होती हैं, जिनका दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं।

बात सबसे ज्यादा देखे जाने वाले प्लेटफार्म की बात करें तो वो हैं अमेजॉन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिज्नी+हॉटस्टार, जी5 और सोनी लिव। ऐसे में कुछ एक्टर्स भी ऐसे हैं जो अपनी हाई फीस (OTT Highest Paid Actor) के लिए जाने जाते हैं। आइए आज हम आपको उन सितारों के नाम बताने जा रहे हैं जो ओटीटी पर हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं।

यह भी पढ़ें:ओटीटी पर देखें सच्ची घटनाओं पर आधारित ये फिल्में, सच जान आंसू रोकना हो जाएगा मुश्किल

अजय देवगन (OTT Highest Paid Actor)

हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में अजय देवगन (Ajay Devgan) का नाम सबसे ऊपर आता है। पता हो कि, अजय ने साल 2022 में ‘रुद्रा- द एज ऑफ डार्कनेस’ नामक वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू किया था, जो डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई।

अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज के लिए अजय देवगन ने 125 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इसके साथ ही अजय इंडिया के सबसे ज्यादा ओटीटी फीस लेने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए।

सैफ अली खान

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर ने ‘सेक्रेड ‘गेम्स’ से ओटीटी डेब्यू किया था।

सैफ की ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी शानदार एक्टिंग की सभी ने तारीफ की। पता हो कि इस सीरीज के लिए सैफ अली खान ने 15 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।

पंकज त्रिपाठी (OTT Highest Paid Actor)

अब बात पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की करें तो अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में बस चुके पंकज की एक्टिंग का कोई तोड़ नहीं। कोई भी रोल हो अपने आपको उसमें ढाल लेना कोई एक्टर से पूछे। ‘सेक्रेड गेम्स’ के सीजन 2 में पंकज ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को चकित कर दिया।

हालांकि इससे पहले भी वो मिर्जापुर में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। आपको बता दें कि सैफ अली खान स्टारर ‘सेक्रेड गेम्स 2’ में पंकज ने 12 करोड़ रुपये फीस चार्ज की थी।  वहीं मिर्जापुर के लिए एक्टर ने 10 करोड़ रुपये फीस ली थी।

मनोज वाजपेयी

मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) की एक्टिंग का सभी लोहा मानते हैं। बॉलीवुड में कई हिट देने के बाद मनोज ने ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेर दिया है।

जी हां आपने सही पढ़ा, बता दें कि ‘द फैमिली मैन’ के लिए एक्टर ने 10 करोड़ रुपए की फीस ली थी, जिसके साथ वो चौथे सबसे महंगे एक्टर की लिस्ट में आते हैं।

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी (OTT Highest Paid Actor)

सैफ अली खान के अलावा ‘सेक्रेड गेम्स’ के सीजन 2 के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने भी मोटी फीस वसूली थी।

आपको पता हो कि सैफ ने 15 करोड़, पंकज ने 12 करोड़ को नवाज ने इस सीरीज के लिए 10 करोड़ रुपये फीस चार्ज की थी।

First published on: Nov 17, 2023 07:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.