---विज्ञापन---

थिएटर्स के बाद अब OTT पर सुनाई देगी ‘Leo’ की दहाड़, जानें कब और कहां मचेगा गदर

Leo Ott Release Date: थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की ‘लियो’ (Leo) ने 19 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म में बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त की एक्टिंग को फैंस की ओर से खूब पसंद किया गया। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को रिलीज हुए 22 दिन पूरे […]

Leo Ott Release Date ,Thalapathy Vijay, Sanjay Dutt, Leo

Leo Ott Release Date: थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की ‘लियो’ (Leo) ने 19 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म में बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त की एक्टिंग को फैंस की ओर से खूब पसंद किया गया। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को रिलीज हुए 22 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन कमाई अभी भी करोड़ो में है। ऑडियंस और क्रिटिक्स की ओर से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।, हालांकि बहुत से लोगों ने इस मूवी को सिनेमाघरों में देख लिया है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो थिएटर्स पर नहीं जा पाए या फिर जो एक बार फिर इस फिल्म को दोबारा देखना चाहते हैं। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है कि अब ओटीटी पर आप ‘लियो’ (Leo Ott Release) का आनंद उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘वर्ल्ड कप’ का मजा डबल कर देगी जूनियर बच्चन की ‘घूमर’,इस दिन होगी रिलीज

इस दिन देख सकते हैं फिल्म  (Leo Ott Release Date)

अगर आपने अब तक ‘लियो’ नहीं देखी है, या फिर एक बार दोबारा देखना चाहते हैं तो ओटीटी पर देख सकते हैं। जी हां आपने सही पढ़ा, लेकिन आप सोच रहे होंगे कि कब और कहां इस फिल्म को देख सकते हैं? तो हम आपको बता दें कि, इंडिया डॉट कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक आने वाली 16 नवंबर को आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। हालांकि, अभी इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

पहले इस तारीख को होने वाली थी रिलीज

हालांकि पहले लियो की ओटीटी (OTT) रिलीज डेट 21 सितंबर 2023 थी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब इसकी रिलीज डेट प्रीपोन्ड   कर दी गई है। इस खबर से फैंस की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। अब देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस की तरह ओटीटी पर भी धमाल मचाने में कितनी कामयाब हो पाती है।

अब तक कमा चुकी है इतने करोड़  (Leo Ott Release Date)

‘लियो’ को लोकेश कंगाराज के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इस फिल्म में थलापति विजय के साथ ही संजय दत्त,त्रिशा, गौतम वासुदेव मेमन, जैसे कई स्टार्स ने काम किया है।

फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 334.74 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं बात वर्ल्डवाइड कलेक्शन की करें तो 600 करोड़ के क्लब में शामिल होने के काफी करीब पहुंच गई है।

First published on: Nov 10, 2023 08:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.