Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Ghoomer Release On OTT: ‘वर्ल्ड कप’ का मजा डबल कर देगी जूनियर बच्चन की ‘घूमर’,इस दिन होगी रिलीज

Ghoomer Release On OTT: इन दिनों क्रिकेट वर्ल्डकप की धूम मची हुई है, हर किसी के सिर पर मैच का एक जुनून सवार है। ऐसे में अगर एंटरटेनमेंट का तड़का लग जाए तो क्या बात है। आप सोच रहे होंगे की हम किस बारे में बात कर रहे हैं, तो हम आपको बता दें कि, […]

Ghoomer Release On OTT, Abhishek Bachchan, Saiyami Kher, Zee5

Ghoomer Release On OTT: इन दिनों क्रिकेट वर्ल्डकप की धूम मची हुई है, हर किसी के सिर पर मैच का एक जुनून सवार है। ऐसे में अगर एंटरटेनमेंट का तड़का लग जाए तो क्या बात है। आप सोच रहे होंगे की हम किस बारे में बात कर रहे हैं, तो हम आपको बता दें कि, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) स्टारर फिल्म ‘घूमर’ (Ghoomer) जो क्रिकेट पर आधारित फिल्म है जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में आप रियल वर्ल्डकप के साथ रील क्रिकेट का भी लुत्फ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं कि किस दिन ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने वाली है।

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा की ‘यूटी 69’ हुई फुस्स, दूसरे दिन की कमाई जान आ जाएंगे आंसू

इस दिन होगी रिलीज  (Ghoomer Release On OTT)

वैसे तो आर. बाल्की के निर्देशन द्वारा निर्देशित जूनियर बच्चन की फिल्म ‘घूमर’ ने 18 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। हालांकि वो बात अलग है कि फिल्म की कहानी जानदार होने के बावजूद ‘गदर 2; और ‘ओएमजी 2’ के बीच में कहीं गुम हो गई। क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर से फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला।

लेकिन जो लोग उस दौरान इस फिल्म को नहीं देख पाए वो अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए तैयार हो जाएं। जी हां, आप इस फिल्म को 10 नवंबर 2023 को देख सकते हैं,जो ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी।

‘घूमर’ की स्टारकास्ट

फिल्म में लीड रोल में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर नजर आए हैं। वहीं शबाना आजमी और अंगद बेदी भी अहम रोल में हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन ने एक कोच की भूमिका निभाई है, जो सैयामी खेर यानी अनीना को ट्रेनिंग देते हैं। लेकिन अहम बात ये है कि एक्सीडेंट में अपना एक हाथ गवा चुकी अनीना के अंदर का साहस और हिम्मत उसे टूटने नहीं देता और उसके सपनों को पंख लगा देता है।

First published on: Nov 05, 2023 06:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.