---विज्ञापन---

आखिरखार Koffee With Karan में खुला इस शख्स का राज! अनन्या और सारा ने खोली पोल

Koffee With Karan Season 8: इन दिनों करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं। हाल ही में करण के शो में सारा अली खान और अनन्या पांडे ने शिरकत की थी। दोनों एक्ट्रेसेस ने करण के शो में काफी एन्जॉय किया। वहीं इस बार करण जौहर ने अपने […]

Koffee With Karan Season 8
Image Credit : Google

Koffee With Karan Season 8: इन दिनों करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं। हाल ही में करण के शो में सारा अली खान और अनन्या पांडे ने शिरकत की थी। दोनों एक्ट्रेसेस ने करण के शो में काफी एन्जॉय किया। वहीं इस बार करण जौहर ने अपने चैट शो में सारा और अनन्या से ओरहान अवत्रामानी, जिन्हें ‘ओरी’ (Orry) के नाम से जाना जाता है, उन्हें लेकर सवाल किए, जिसके जवाब सुनकर हर किसी की हंसी छूट जाएगी। तो चलिए आखिर वो सवाल और जबाव क्या थे ?

डायरेक्टर ने पूछा थे ये सवाल (Koffee With Karan Season 8)

यह भी पढ़ें : अपनी लाडली की फिल्म ‘The Archies’ में कैमियो करेंगे Shah Rukh Khan? होगा धमाल

हाल ही में करण जौहर के लेटेस्ट एपिसोड में सारा और अनन्या से बातचीत में जब ‘ओरी’ का जिक्र हुआ तो करण ने कहा, आखिर ये ओरी है कौन? इसके जवाब में सारा ने कहा कि, ‘ओरी को कौन नहीं जानता’ और बात को आगे बढ़ाते हुए अनन्या ने कहा कि, ‘ओरी ने मुझसे कहा था, कि उससे प्यार तो किया जाता है, लेकिन उसे गलत समझा जाता है। मुझे लगता है कि वह अब उसी के हिसाब से चल रहा है। इसके आगे अनन्या का जवाब सुनते ही करण ने उनसे पूछा, ये एक घटना है कोई जॉब नहीं, लेकिन लोगों के पास एक नौकरी भी है, उसका काम क्या है? तो इस पर सारा ने कहा कि मुझे लगता है कि वह एक मजाकिया इंसान हैं और उसके पास यही एनर्जी है।

वो आखिर करते क्या हैं? (Koffee With Karan Season 8)

सारा की बात से सहमत हुई अनन्या पांडे ने कहा कि, ‘हां वो फनी हैं और कैप्शन भी अच्छा लिखता है, लेकिन अभी करण जौहर को उनके सवाल का जवाब नहीं मिला था इसलिए उन्होंने दोबारा दोनों से पूछा वो आखिर करते क्या हैं? सारा ने एक बार फिर ओरी की तारीफ करते हुए कहा कि वो अपने लिए बहुत कुछ करते हैं। मैंने उनका एक वीडियो देखा था, जिसमें वो जिम गए थे और वो मसाज भी करवाते हैं।

ओरी ने बताई अपनी पहचान (Koffee With Karan Season 8)

Koffee With Karan

वहीं ओरी पर हुई ये बातचीत देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि बात इतनी सी है कि ओरी अपनी जॉब का खुलासा नहीं करना चाहते हैं। ओरी ने भी कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर किए हैं उन्होंने लिखा कि, ‘बड़े होकर मैं हमेशा एक एयरोनॉटिकल इंजीनियर बनना चाहता था… लेकिन आज मैं क्या हूं?? मैं मजाकिया हूं और मैं जिम जाता हूं, मैं खुद पर काम करता हूं, मैं कैप्शन लिखता हूं और यहीं हूं मैं।

First published on: Nov 10, 2023 06:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.