---विज्ञापन---

अपनी लाडली की फिल्म ‘The Archies’ में कैमियो करेंगे Shah Rukh Khan? होगा धमाल

Shah Rukh Khan Special Appearance In The Archies: जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) का ट्रेलर कल रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। जहां कुछ लोगों को ट्रेलर बेहद पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों को ओवरड्रमैटिक लग रहा है। वहीं अब […]

Shah Rukh Khan Special Appearance In The Archies
Image Credit : Google

Shah Rukh Khan Special Appearance In The Archies: जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) का ट्रेलर कल रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। जहां कुछ लोगों को ट्रेलर बेहद पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों को ओवरड्रमैटिक लग रहा है। वहीं अब खबर आ रही है कि, स्टार किड्स से लैस इस फिल्म में शाहरुख खान का स्पेशल कैमियो होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किंग खान का इस फिल्म में कैमियो रोल होगा।

यह भी पढ़ें : Pippa Movie Review: पिप्पा ने फेरा लोगों की उम्मीदों पर पानी, फीका पड़ा ईशान का ‘फौजी’ अवतार

शाहरुख खान का होगा कैमियो ? (Shah Rukh Khan Special Appearance In The Archies)

जी हां मीडिया रिपोर्ट्स में ये दवा किया गया है, ‘शाहरुख खान इस प्रोजेक्ट से जुड़े हुए हैं और फिल्म में उनका लिए स्पेशल रोल होगा क्योंकि यह इंडस्ट्री में सुहाना का डब्यू है। वो किसी भी तरह से इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहते थे, उनका इससे खास जुड़ाव है। उनका या तो एक कैमियो रोल होगा या वो फिल्म में एक नैरेटर के रूप में भी शामिल हो सकते हैं।’ खैर पूरी टीम ने अब तक उनकी फिल्म में शामिल होने की खबरों पर कोई भी बयान नहीं दिया है क्योंकि शाहरुख खान इसे सीक्रेट रखना चाहते हैं। ये उनके और उनके फैंस के लिए स्पेशल होने वाला है।

ये है The Archies की स्टारकास्ट (Shah Rukh Khan Special Appearance In The Archies)

वहीं, ‘द आर्चीज’ की कहानी की अगर बात करें तो जोया अख्तर द्वारा निर्देशित ये फिल्म कॉमिक्स पर बेस्ड है। इसमें ऐसी दुनिया को पेश किया गया है जो मासूमियत और विशेष गुणों से भरपूर होगी। फिल्म में सुहाना खान के अलावा खुशी कपूर, अदिति डॉट, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

First published on: Nov 10, 2023 05:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.