---विज्ञापन---

शहनाज गिल से भी जल्दी अपनी बातों से पलटी Isha Malviya! यूजर्स बोले- ‘Bigg Boss की सबसे बड़ी फ्लिपर’

Bigg Boss 17:बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है और ईशा मालवीय को लोगों ने अब तक की सबसे बड़ी फ्लिपर बता दिया है।

Bigg Boss 17
pic credit: Google

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है। वीकेंड के वार में ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड और एक्टर समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) ने वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी है और आते ही उन्होंने बिग बॉस हाउस में हलचल मचा दी है। जहां एक तरफ शो में ईशा मालवीय (Isha Malviya) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ एंट्री ली थी। बिग बॉस के घर में भी दोनों ने अपने रिश्ते से हर किसी को कंफ्यूज कर रखा था। वहीं, अब ईशा और समर्थ के रिश्ते की वजह से सब लोग ज्यादा हैरान हो गए हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर लोगों ने ईशा को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘हीरो’ बनने आए थे लेकिन विलेन बन गए Dilip Tahil, शाहरुख की फिल्म ने बदल दी किस्मत

अभिषेक ने खोया आपा (Bigg Boss 17)

समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) की एंट्री होते ही अभिषेक उन्हें देखकर अपना आपा खो बैठे। उन्हें देखकर सब लोग हैरान रह गए थे, क्योंकि अभिषेक बुरी तरह रो रहे थे। वहीं, समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) ने भी आते ही सबके सामने बताया कि वो ईशा मालवीय (Isha Malviya) के बॉयफ्रेंड है, हालांकि ईशा ने उन्हें अपना सिर्फ अच्छा दोस्त बताने लगी। अभिषेक को रोता देख एक्ट्रेस उसे चुप कराने भी गई। अभिषेक और समर्थ के बीच में काफी बहसबाजी और गाली गलौच भी किया। इस बीच बाकि लोगों ने भी ईशा और समर्थ के रिश्ते तो लेकर उनसे सवाल पूछे। लेकिन ईशा ने एक बार भी समर्थ को अपना बॉयफ्रेंड नहीं कहा। जबकि अभिषेक (Abhishek Kumar) भी बोल रहे थे कि ईशा-समर्थ दोनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं।

ईशा को बताया झूठी (Bigg Boss 17)

ईशा मालवीय (Isha Malviya) के समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) को अपना बॉयफ्रेंड ना बताने से वो काफी गुस्सा हो गए थे। इतना ही समर्थ ने नेशनल टेलीविजन पर कहा कि वो झूठी और गधी कहा। समर्थ ने कहा कि बिग बॉस ऐसा दुख किसी ना दे। आपके बीच एक ऐसी लड़की है जो एक नबंर की झूठी है। मैं किस गधी का साइड ले रहा हूं, जो ये मानने से ही इनकार कर रही है कि मैं उसका बॉयफ्रेंड हूं। ईशा-अभिषेक और समर्थ के बीच काफी टाइम तक ये ड्रामा चलता रहा। मगर थोड़ी देर बाद ही ईशा(Isha Malviya) ने समर्थ को अपना बॉयफ्रेंड भी एक्सेप्ट कर लिया। हालांकि उसके बावजूद जब उनसे पूछा गया कि वो किसके साथ में बेड शेयर करेंगी। उस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने एक्स अभिषेक के साथ ही बेड शेयर करेंगी।

शहनाज से आगे निकली ईशा मालवीय

वीकेंड वार का एपिसोड में इन तीनों के बीच फुल ड्रामा देखने के बाद सोशल मीडिया पर ईशा मालवीय (Isha Malviya) को लोगों ने दो लड़कों को साथ में चलाने को लेकर बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। बॉयफ्रेंड के होते हुए भी पहले उसे दोस्त बताना और फिर एक्स के साथ बेड शेयर करने को लेकर ईशा मालवीय (Isha Malviya) को लोगों ने अपने निशाने पर ले लिया है। ईशा के पहले दोस्त बताने फिर उसे बॉयफ्रेंड बताने से लोग दंग रह गए हैं और लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है।

लोगों ने लगाई भटकार (Bigg Boss 17)

ईशा मालवीय (Isha Malviya) को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कॉमेंट कर कहा, ‘कम से कम दो लड़कों को तो मत चलाओ’ एक दूसरे ने यूजर ने कहा, ‘एक साथ कितने लोगों को पागल बनाओगी।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘ये बिग बॉस के इतिहास की सबसे बड़ी फ्लिपर है।’ बता दे कि बिग बॉस की सबसे बड़ी फ्लिपर सीजन 13 में नजर आईं शहनाज गिल को कहा जाता है क्योंकि अपने सीजन में वो अपनी ही बातों से कई बार पलटी थीं। अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि ईशा-अभिषेक और समर्थ के इस लव ट्रायंगल में क्या नया मोड़ आता है।

First published on: Oct 30, 2023 01:24 PM