---विज्ञापन---

‘ गिल्ट बढ़ रहा था…’, राहा की साइड फोटो Viral होने पर छलका Alia का दर्द, बताई फूट-फूटकर रोने की वजह

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनके इस शो के नए एपिसोड में करीना कपूर और आलिया भट्ट ने शिरकत की। शो में ननद-भाभी की इस जोड़ी ने जमकर […]

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनके इस शो के नए एपिसोड में करीना कपूर और आलिया भट्ट ने शिरकत की। शो में ननद-भाभी की इस जोड़ी ने जमकर मस्ती की। इस दौरान दोनों ने अपने बच्चों के बारे में बात की। आलिया ने बताया कि कैसे जब राहा की फोटो वायरल हो रही थी तो वह क्यों रो पड़ी थीं।

यह भी पढ़ें- सौतेली बेटी सारा की मां बनने पर करीना ने दिया शॉकिंग जवाब! बेगम की बात सुन सैफ भी हो जाएंगे हैरान

करण ने पूछे ये सवाल (Koffee With Karan 8)

कॉफी विद करण में करीना, आलिया और करण ने उनके बच्चों के बारे में पूछा `रण ने बताया कि उनके दोनों बच्चे तैमूर के साथ काफी खेलते हैं। करीना ने बताया कि जब करीना व्हाट्सएप ग्रुप पर एक्टिव होती हैं तो वो भी काफी खुश हो जाते हैं। इस दौरान करण ने आलिया से पूछा कि जब राहा का पब्लिक में फोटो वायरल हो गया था तो वो उदास क्यों हो गई थीं।

रणबीर ने रखा था राहा का ध्यान

आलिया ने बताया कि उस समय वह कश्मीर में शूटिंग कर रही थीं. ये शेड्यूल उनके लिए बहुत मुश्किल था क्योंकि राहा के जन्म के बाद वह पहली बार शूटिंग पर लौटी थीं। आलिया ने कहा, ”आपके शरीर को वापसी करने में बहुत समय लगता है। रात को नहीं सो पा रही थी, मैं राहा को फीड करवा रही थी और शूट्स के बीच भाग रही थी। तो मुझे याद है मैंने उस समय रणबीर को कॉल किया कि मेरे लिए ये बहुत मुश्किल हो रहा है, जिसके बाद रणबीर ने अपना काम थोड़ा पुश किया और कहा, ‘परेशान ना हो। मैं राहा को लेने आ रहा हूं। मैं अपना काम आगे बढ़ाता हूं वो ठीक होगी।

इस वजह से रो पड़ी थीं आलिया

रणबीर के राहा के ध्यान रखने से आलिया थोड़ी रिलैक्स हो गई थीं। हालांकि ये पहली बार था जब वह अपनी बेटी से अलग हो रही थीं। उस समय वह गिल्ट और एंग्जाइटी में थी। आलिया ने आगे कहा, ”वो गिल्ट बढ़ रहा था,जब डेढ़ दिन बाद मैं वापसी के लिए ट्रैवल कर रही थी तो मैंने एक फोटो देखी जिसमें राहा का साइड फेस दिख रहा था और मैं रो पड़ी।”

First published on: Nov 16, 2023 01:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.