---विज्ञापन---

Phone Bhoot On OTT: ओटीटी पर रिलीज हुई कटरीना कैफ की ‘फोन भूत’, देखने के लिए करने पड़ेंगे इतने चार्ज

Phone Bhoot On OTT: हिन्दी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिसपॉन्स नहीं मिला और हालत ये रही कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं अब मेकर्स ने ‘भोन भूत’ को ओटीटी पर रिलीज किया […]

Phone Bhoot On OTT
Phone Bhoot On OTT

Phone Bhoot On OTT: हिन्दी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिसपॉन्स नहीं मिला और हालत ये रही कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं अब मेकर्स ने ‘भोन भूत’ को ओटीटी पर रिलीज किया है। भोन भूत में कटरीना के अलावा बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी लीड रोल में हैं। आइये जानते हैं आप इस मूवी को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

ओटीटी पर रिलीज हुई (Phone Bhoot released on OTT)

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने से ‘फोन भूत’ के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा था। इसी नुकशान की भरपाई करने के लिए मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज की है। बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बावजूद कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की एक्टिंग की हर कोई तारीफ की है।

ये भी पढ़ें: प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड, फ्री में उठाएं लुत्फ

इस ऐप पर मौजूद है ‘Phone Bhoot’

कटरीन की ‘फोन भूत’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है। हालांकि, मेकर्स ने अभी इस फिल्म को रेंट सर्विस पर उपलब्ध कराया है, जिसके लिए दर्शकों को फिल्म देखने के लिए 199 रुपये चार्ज करने होंगे। रेंट पर प्राइम वीडियो पर आने से ये साफ हो गया है कि कुछ दिन बाद इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फोन भूत को फ्री में भी स्ट्रीम किया जाएगा। अब देखना ये होगा कि फिल्म को दर्शकों से ओटीटी पर कितना सफलता मिलता है।

ये भी पढ़ें:Trial By Fire Trailer: उपहार सिनेमा के अग्निकांड का पर्दाफाश करेगी ‘ट्रायल बाय फायर’

फिल्म की कहानी

गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी ‘फोन भूत’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में कटरीना लोगों को भूत बनकर डरा रही हैं। एक्ट्रेस ने इस फिल्म में कमाल की एक्टिंग की है। वहीं रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर ने इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में कटरीन के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) भी हैं। इन दोनों ने भी अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन किया है।

अभी पढ़ें – OTT से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 21, 2022 04:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.