---विज्ञापन---

Kareena Kapoor ने Alia Bhatt को दी दूसरा बेबी करने की सलाह, बेबाक़ अन्दाज़ में करण के शो में दिखीं Bebo

Koffee With Karan Season 8: 'कॉफी विद करण 8' में करीना कपूर ने आलिया भट्ट को सेकेंड बेबी पैदा करने की सलाह भी दे दी है।

Kareena Kapoor advises Alia Bhatt
pic credit : google

Koffee With Karan Season 8: करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) को लेकर काफी चर्चा में हैं। शो के अपकमिंग शो में बी-टाउन की दमदार हसीना करीना कपूर (Koffee With Karan 8 Prome) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक साथ नजर आने वाले हैं। करण के इस शो में कपूर खानदान की ननद-भाभी की जोड़ी अपने निजी जिंदगी के राज खोलते दिखाई देने वाले हैं। इतना ही नहीं करीना ने अपनी भाभी आलिया को एक खास सलाह भी दे दी है, जो इस समय चर्चा का विषय बन गई है।

यह भी पढ़ें: खूबसूरत हसीना के नाक के नीचे से दोस्त ने ही चुराया बॉयफ्रेंड, रिलेशनशिप पब्लिक होते ही खुल गई पोल

रोज झगड़ते हैं आलिया-रणबीर (Koffee With Karan Season 8)

करण के इस शो के नए एपिसोड का प्रोमो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शेयर किए गए प्रोमों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) काउच पर खूब सारी मस्ती करती नजर आ रहे हैं। चैट शो के दौरान करीना ने आलिया को रणबीर के साथ झगड़ें खत्म करने के लिए अनोखी ही सलाह दी है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर के साथ बातचीत के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बताया कि उनके और रणबीर कपूर के बीच उनकी बेटी राहा को लेकर काफी बहस और झगड़े होते हैं।

क्यों झगड़ते हैं आलिया-रणबीर(Koffee With Karan Season 8)

करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए आलिया (Alia Bhatt) ने बताया कि ‘घर पर रणबीर और मेरे बीच में राहा को लेकर लड़ाई होती हहम दोनों अपनी बेटी राहा के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं, मगर हमारे बीच इस बात की लड़ाई है कि कौन उसके साथ ज्यादा समय बिताता है। यह कुछ ऐसा है कि जैसे वो काफी टाइम से तुम्हारे पास है अब मुझे दे दो…’ बता दें कि रणबीर और आलिया ने आज तक अपनी बेटी का फेस रिवील नहीं किया है।

करीना कपूर की अजीब सलाह

आलिया के साथ करण के चैट शो में उनकी ननद करीना कपूर भी आई थीं। ऐसे में आलिया की बात सुनकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने मजाकियां अंदाज में उन्हें सलाह देते हुए कहती हैं कि ‘यही एक और बच्चा कर लेने का संकेत है। इससे तुम दोनों अलग-अलग के साथ समय बिता पाओगे।’ अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि आलिया (Alia Bhatt) अपनी ननद की इस सलाह को मानती है या नहीं। हालांकि फिलहाल फैंस आने वाले गुरूवार का बेताबी से इंतजार कर रहे है, जब कॉफी विद करण का नया एपिसोड स्ट्रीम होगा।

First published on: Nov 16, 2023 01:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.