---विज्ञापन---

खूबसूरत हसीना के नाक के नीचे से दोस्त ने ही चुराया बॉयफ्रेंड, रिलेशनशिप पब्लिक होते ही खुल गई पोल

Tara Sutaria Aadar Jain and Alekha Advani Throw Back Photo: तारा की आदर जैन और उनकी नई गर्लफ्रेंड के साथ पुरानी फोटो वायरल हो रही है।

Tara Sutaria Aadar Jain and Alekha Advani

Tara Sutaria Aadar Jain and Alekha Advani Throw Back Photo: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के एक्स बॉयफ्रेंड आदर जैन (Aadar Jain) को नया प्यार मिल गया है और उन्होंने उसे पब्लिक भी कर दिया है। अपनी कजिन करीना कपूर की दिवाली पार्टी में आदर अपनी नई गर्लफ्रेंड आलेखा आडवानी (Alekha Advani) को लेकर पहुंचे थे। तभी से सब लोग आलेखा के बारे में जानने के लिए बेताब थे। इसी बीच आदर-आलेखा के साथ तारा की एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है जिसके बाद आलेखा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अमिताभ नहीं Jaya Bachchan का पहला प्यार था ये सुपरस्टार, हैंडसम हीरो को छुपकर देखती थीं Big B की धर्मपत्नी

थ्रोबैक फोटो वायरल (Tara Sutaria Aadar Jain and Alekha Advani Throw Back Photo)

Throwback to when Alekha Advani was third wheeling with Aadar Jain and Tara Sutaria
byu/Big-Criticism-8926 inBollyBlindsNGossip

तारा सुतारिया संग ब्रेकअप के बाद आदर जैन अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और वो उन दोनों की कॉमन फ्रेंड आलेखा आडवानी (Alekha Advani)को डेट कर रहे हैं। आदर के आलेखा संग अपने रिश्ते को पब्लिक करने के बाद ही उनकी एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो के कैप्शन में आलेखा आडवानी ने लिखा है- ‘हमेशा एक तीसरा पहिया’ इस तस्वीर को देखने के बाद नेटिजन्स एक्टिव हो गए हैं और वो बुरी तरह से आलेखा (Alekha Advani) को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोग उन पर दोस्त के ही बॉयफ्रेंड को चुराने का इल्जाम भी लगा रहे हैं।

यूजर्स ले रहे मजे (Tara Sutaria Aadar Jain and Alekha Advani Throw Back Photo)

सोशल मीडिया पर इन तीनों की थ्रोबैक फोटो तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘रिश्तों के भी रूप बदलते हैं वाइब।’ एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘क्योंकि गर्लफ्रेंड भी कभी थ्रीडव्हील थी।’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट कर लिखा,’अजीब दास्तान है यह कहाँ शुरू कहाँ ख़त्म।यह मंज़िलीं है कौन-सी ना वो समझ सके ना हम।’ एक ने कहा, ‘अलेखा ने हंसिका मोटवानी वाला पत्ता खेल गई।’

कौन हैं आदर की नई गर्लफ्रेंड ?

बता दें कि आदर जैन की नई गर्लफ्रेंड का नाम आलेखा आडवानी (Alekha Advani) मुंबई स्थित ‘वे वेल’ की क्रिएटिव डायरेक्टर हैं, जो सोशल वर्क और कई कामों के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वो कपड़ों और ज्वेलरी ब्रांडों के लिए एक मॉडल के रूप में काम किया है। सोशल मीडिया पर उनकी कई सारी फोटोज है जिन्हें देखकर पता चलता है कि वो मॉडलिंग भी कर चुकी हैं। आदर ने अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ अपना रिलेशनशिप भी ऑफिशियल कर दिया है। बीते दिन उन्होंने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर कर अलेखा आडवाणी (Alekha Advani) के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

First published on: Nov 14, 2023 06:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.