---विज्ञापन---

100 करोड़ भी पार नहीं कर पाई फिल्म, फिर क्यों ओटीटी रिलीज के लिए पलकें बिछाए बैठे फैंस

Kannur Squad OTT Release: ओटीटी दर्शकों के बीच कन्नूर स्क्वाड को लेकर क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है। यह सवाल हर एक दर्शक के मन में उठ रहा है कि कन्नूर स्क्वाड किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है? लगभग 28 करोड़ की लागत से बनी इस साउथ की फिल्म के ओटीटी रिलीज डेट […]

kannur squad

Kannur Squad OTT Release: ओटीटी दर्शकों के बीच कन्नूर स्क्वाड को लेकर क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है। यह सवाल हर एक दर्शक के मन में उठ रहा है कि कन्नूर स्क्वाड किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है? लगभग 28 करोड़ की लागत से बनी इस साउथ की फिल्म के ओटीटी रिलीज डेट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ओटीटी रिलीज डेट का खुलासा (Kannur Squad OTT Release)

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब कन्नूर स्क्वाड पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। रॉबी वर्गीज राज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ममूटी के अलावा किशोर, विजयराघवन, रॉनी डेविड राज, अजीज नेदुमंगाड़ और शरत सबा मुख्य किरदार में हैं।

बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन

टिकट खिड़की पर कन्नूर स्क्वाड ने 80 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म में 72 साल ममूटी लीड रोल में हैं और अपने दमदार किरदार से कई बड़े स्टार्स को मात दे रहे हैं। इस फिलम फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है। बता दें कि इस फिल्म में ममूटी ने प्रोड्यूस भी किया है।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan पर ससुराल वालों ने तान दी थी बंदूक ! बेटी के बॉयफ्रेंड का मजहब जान मां ने…

First published on: Oct 27, 2023 02:39 PM