--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर आएगी हीरोपंति-2, जानें रिलीज डेट

- Advertisement -

Heropanti-2: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। उनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं 29 अप्रैल को उनकी फिल्म हीरोपंति-2 रिलीज हुई थी जिसको पर्दे पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आई है जिसे सुनकर फैंस में खुशी देखने को मिल रही हैं। दरअसल अब टाइगर श्रॉफ की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

हाल ही में हीरोपंति-2 को लेकर एक बड़ा ऐलान किया हैं। दरअसल, जो इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख सके वो अब इस फिल्म को घर पर आराम से बैठकर देख सकते हैं। इसकी घोषणा अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने कर दिया है। प्राइम वीडियो ने टाइगर और तारा का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये ट्रैंड में कर लेता हूं। आप 27 को जाके #Heropanthi2onPrime देख लेना। पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और ओटीटी पर इस फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं।

 

और पढ़िएक्या आश्रम 3 में ईशा गुप्ता के साथ बाबा निराला करेंगे जपनाम? प्रकाश झा बताई सच्चाई

 

आपको बता दें, हीरोपंती 29 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के चार हफ्तों बाद ही ये फिल्म ओटोटी पर आने को पूरी तरह से तैयार है। हीरोपंति-2 बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन उम्मीद है कि ये फिल्म ओटीटी पर कुछ अच्छा कारोबार करें। हीरोपंती 2 एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसे अहमद खान ने किया है।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ-साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम रोल में नजर आ रहे है जो कि नेगेटिव यानी की विलेन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में टाइगर ने यॉर्कशायर में रहने वाले बाउंसर का किरदार निभाया है। नवाजुद्दीन ने लैला नाम का किरदार निभाया है। फिल्म का संगीत ए.आर रहमान ने दिया है। वहीं अब देखना है कि सिनेमाघरों के बाद ये फिल्म ओटीटी पर कितना जलवा दिखाती है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss