--- विज्ञापन ---

Latest Posts

क्या आश्रम 3 में ईशा गुप्ता के साथ बाबा निराला करेंगे जपनाम? प्रकाश झा बताई सच्चाई

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर वेब-सीरीज आश्रम की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई थी कि लोग इसके दो सीजन देखने के बाद तीसरे सीजन की डिमांड करने लगे थे। लेकिन सबके इंतजार को खत्म करते हुए अब मेकर्स ने इसके तीसरे सीजन की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। वहीं हाल ही में इसका ट्रेलर एमएक्स प्लेयर ने शेयर भी किया है। आश्रम के पिछले दो सीजन में काफी एंटरटेनमेंट देखने को मिला था। खासकर बॉबी देओल की अदाकारी और उनके रोल को देखने के बाद तो फैंस ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी। आश्रम 3 के ट्रेलर में आपको देखने को मिला होगा कि ईशा गुप्ता भी बाबा निराला के साथ रोमांस करती नजर आई हैं। लेकिन क्या वो सच में बॉबी देओल के कैरेक्टर के साथ हैं या वो भी बाकी कैरेक्टर्स की तरह उनसे बदला लेने के लिए आई हैं। इस बारें में खुलासा करते हुए प्रकाश झा ने एक मीडिया हाउस से बातचीत भी की है।

 

और पढ़िएसड़क पर मस्ती करते दिखे मुनव्वर और प्रिंस नरूला, वीडियो वायरल

 

 

प्रकाश झा ने मजाक करते हुए कहा कि, ”वो (ईशा गुप्ता) एक भूत हो सकती हैं, आप इस बात से सहमत होंगे जब आप देखेंगे कि वो दो एपिसोड के बाद गायब हो गई हैं।” अब प्रकाश झा ने ये बात मजाक में कही है तो एक बात तो साफ है कि जो उन्होंने कहा वो सच नहीं होने वाला। वहीं बॉबी देओल ने भी कहा कि अगर उन्होंने अभी ही सब बता दिया तो ये सबके लिए स्पॉइल हो जाएगा।

बॉबी देओल ने आश्रम के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि, ”मुझे लगता है कि कहानी अपने आप में इतनी दिलचस्प और कुछ ऐसी है कि जिसके साथ हम समाज में क्या हो रहा है इसकी पहचान कर सकते हैं – लोग इसे महसूस कर सकते हैं, लेकिन कोई भी इसके बारे में बात नहीं करता है। प्रकाश जी हमेशा एक बहुत ही जिम्मेदार फिल्म निर्माता रहे हैं, इतने सालों से उन विषयों पर फिल्में बना रहे हैं जिन पर बात करने की जरूरत है। इसी तरह, प्रकाश जी ने जिस तरह से शो बनाया है, वो हर किसी को हैरान करता है, साथ ही राइटिंग भी पूरी तरह से ऑन पॉइंट है और शो की कास्टिंग, इसमें काम करने वाले सभी लोग – मुझे लगता है कि सब कुछ मिलाकर ये जादू बनाया है। इसलिए इसकी इतनी सराहना की गई है।”

इसी के सआथ आपको बता दें कि आश्रम 3 एमएक्स प्लेयर पर 3 जून को रिलीज होगी। जिसे देखने के लिए फैंस अभी से काफी एक्साइटेड हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss