---विज्ञापन---

रोमांस से लेकर एक्शन तक, फ्री में OTT पर उठाए इन सुपरहिट हॉलीवुड फिल्मों का मजा

Free Hollywood Movies On OTT: हॉलीवुड फिल्मों को देखने वालों की कोई कमी नहीं हैं, तो अब आप फ्री में इन फिल्मों का लुफ्त उठा सकते हैं।

Free Hollywood Movies On OTT
pic credit : google

Free Hollywood Movies On OTT: ओटीटी (OTT) पर एक से बढ़कर एक फिल्म और वेब सीरीज आए दिन रिलीज होती है जिन्हें देखकर लोगों का वीकेंड बेस्ट हो जाता है। यही वजह है कि अब लोगों को थियटरों में मूवी रिलीज से ज्यादा ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर फिल्मों, शोज और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार रहता है। ओटीटी (OTT) पर लोगों अपनी पसंद और भाषा के हिसाब से चीजें मिल जाती है जिसकी वजह से अब लोग ओटीटी (OTT) देखना ज्यादा पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘इंडिया वर्ल्ड कप जीता तो कपड़े उतार दूंगी…’ साउथ एक्ट्रेस के बयान पर मचा बवाल, नेटिजंस कर रहे बुरी तरह ट्रोल

ओटीटी पर देंखे हॉलीवुड फिल्में (Free Hollywood Movies On OTT)

भारत में भी हॉलीवुड फिल्मों को देखने वालों की कोई कमी नहीं है और अगर आप भी हॉलीवुड फिल्मों के देखने के शौकिन हैं, तो यह खबर आपके लिए है, क्योंकि अब ओटीटी के आने के बाद हॉलीवुड का कंटेंट देखना आसान हो गया है। कई ऐसे प्लेटफॉर्म्स भी हैं जहां फिल्में देखने के लिए कोई पैसा भी नहीं देना होगा। ऐसे में अब अमेजन मिनीटीवी ने हॉलीवुड फिल्मों की सूची शेयर की है। तो चलिए आपको बताते है कि अब आप बिना पैसे खर्च किए अपनी पसंदीदा हॉलीवुड फिल्म को अब आराम से ओटीटी पर देख सकते हैं।

मुफ्त में देखें ये हॉलीवुड फिल्में ? (Free Hollywood Movies On OTT)

अमेजन मिनीटीवी ने जो लिस्ट शेयर की है, उसमें हॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों के नाम भी शामिल है। सबसे पहले बता दें कि इस लिस्ट में ट्वाइलाइट सागा (Twilight), लायंसगेट की द हंगर गेम्स 1 (Hunger Games) और द हंगर गेम्स 2: कैचिंग फायर (Hunger Games 2) फ्रेंचाइजी भी शामिल हैं। हॉलीवुड फिल्मों का एक्शन हो या रोमांस दर्शकों को काफी लुभाता है और बॉलीवुड भी कई बार उन फिल्मों का रीमेक करते दिखाई देता है।

बैंकॉक डेंजरस भी है उपलब्ध (Free Hollywood Movies On OTT)

बताते चले हैं कि अमेजन मिनीटीवी पर हिंदी में आपको रेड (Red), नाऊ यू सी मी (Now You See Me 1 and 2), द लास्ट विच हंटर (The Last Witch Hunter), द स्पाइ हू डम्प्ड मी (The Spy Who Dumped Me), रॉबिन हुड (Robinhood), पी2 (P-2), वॉर (War), सहारा (Sahara) और बैंकॉक डेंजरस (Bangkok Dangerous) समेत स्टेप अप (Step Up) और स्टेप-अप 2: द स्ट्रीट्स (Step Up 2) कई फिल्में फ्री में देखने को मिल जाएंगी।

First published on: Nov 19, 2023 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.