---विज्ञापन---

‘इंडिया वर्ल्ड कप जीता तो कपड़े उतार दूंगी…’ साउथ एक्ट्रेस के बयान पर मचा बवाल, नेटिजंस कर रहे बुरी तरह ट्रोल

India Vs Australia World Cup Final 2023: टीम इंडिया की जीतने पर साउथ एक्ट्रेस ने कपड़े उतारने की बात कहकर हंगामा मचा दिया है।

world cup
pic credit: google

India Vs Australia World Cup Final 2023: पूरा देश जिस पल का इंतजार कर रहा था, वो पल आखिरकार आ गया है। आज यानी कि 19 नवंबर को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (India Vs Australia World Cup Final 2023) का फाइनल खेल शुरु हो गया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जा रहा है और हर देशवासी सिर्फ टीम इंडिया की जीत की दुआ मांग रहा है। इसी बीच साउथ एक्ट्रेस ने मैच को लेकर एक ऐसा बयान जारी है, जिस पर खूब हंगामा हो रहा है।

यह भी पढ़ें: World Cup Final 2023: टीम इंडिया का Amitabh Bachchan ने खास अंदाज में बढ़ाया हौसला, KBC के मंच से वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस के बयान पर मची हलचल (India Vs Australia World Cup Final 2023)

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 फिनाले मैच के बीच तेलुगू एक्ट्रेस रेखा बोज का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस एक पोस्ट ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। एक्ट्रेस ने टीम इंडिया की जीत को लेकर ऐलान किया है, उनका कहना है कि ‘अगर इंडिया जीत जाती है, तो अपने कपड़े उतार देंगी।’ रेखा का ये पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या बोली एक्ट्रेस? (India Vs Australia World Cup Final 2023)

तेलुगू एक्ट्रेस रेखा बोज (Rekha Boj) ने X पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंंने ट्वीट कर लिखा है कि ‘अगर इंडिया ये वर्ल्ड कप जीत जाती है, तो मैं विजाग बीच पर बिना कपड़ों के दौडूंगी.. ऑल द बेस्ट टीम इंडिया।’ उनके इस विवादित बयान पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ‘इंडिया हमेशा जीतेगी, तुम अपना अकाउंट बंद कर दो।’ तो किसी अन्य यूजर ने कहा, ‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए, एक लड़की होकर ऐसी बातें कर रही हो।’ एक ने मजे लेते हुए लिखा, ‘वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की जीत का कितनों को इंतजार है।’

पूनम पांडे भी कर चुकी हैं ऐसा ऐलान

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है,जब किसी एक्ट्रेस ने टीम इंडिया की जीत को लेकर ऐसा ऐलान किया हो। एक्ट्रेस रेखा बोज (Rekha Boj) से पहले भोजपुरी से लेकर हिंदी सिनेमा में एक्टिंग कर चुकीं पूनम पांडे ने भी एक बार ऐसा ही ऐलान किया था। उस समय पूनम पांडे काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई थीं। पूनम पांडे की गिनती बोल्ड एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में की जाती है और वो अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं।

First published on: Nov 19, 2023 05:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.