---विज्ञापन---

Netflix की टॉप 5 Romantic फिल्में बना देंगी आपका Christmas मजेदार, पार्टनर के साथ देखने में आएगा मजा

OTT Romantic Christmas Movies: इस क्रिसमस Netflix पर अपने पार्टनर के साथ इन रोमांटिक फिल्मों को आप घर बैठे देख सकते हैं।

OTT Romantic Christmas Movies
image credit: e24 edit

OTT Romantic Christmas Movies: अगर आप भी इस क्रिसमस अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करना चाहते हैं। तो आप इन रोमांटिक फिल्मों को अपनी वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। सर्दी की छुट्टियों के मौके पर घर बैठकर आप भी इन शानदार प्यार की कहानियों का लुफ्त उठा सकते हैं। OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रोमांटिक फिल्मों का मजा ले सकते हैं और अपने दिन को खूबसूरत बना सकते हैं। रोमांटिक फिल्म देखने का सबसे ज्यादा मजा अपने पार्टनर के साथ ही आता है और इस क्रिसमस आप भी देखें ये रोमांस से भरी फिल्में…

Persuasion

इस लिस्ट में पहला नाम फिल्म Persuasion का है। यह एक ऐसी लव स्टोरी है जिसमें लेडी को एक शख्स प्यार के लिए मनाता है। 8 साल बाद वो दोनों फिर से मिलते हैं। क्या वो लेडी अपने सच्चे प्यार के दूसरे मौके का फायदा उठा पाएगी। इस कहानी में आपको हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस Dakota Johnson नजर आने वाली है जिनकी दुनिया दीवानी है। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

The Notebook

Ott प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद रोमांटिक फिल्म The Notebook जाने माने राइटर निकोलस स्पार्क्स के नोवेल पर आधारित है। कहानी में साल 1940 के दशक में दो यंग कपल एक वॉर और क्लास के अलग होने के चलते एक-दूसरे से जुदा हो जाते हैं। यह कहानी रोमांस के साथ-साथ आपको इमोशनल भी कर देगी।

The Lovebirds

साल 2020 में आई अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म The Lovebirds का डायरेक्शन माइकल शोलेटर ने किया है। यह एक ऐसे कपल की कहानी है, जो मर्डर करने के बाद भाग जाता है। फिल्म में इस्सा राय और कुमैल नानजियानी के साथ-साथ पॉल स्पार्क्स, अन्ना कैंप और काइल बोर्नहाइमर जैसे स्टार्स भी अहम रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढें: पॉपुलर सिंगर पर फैन ने किया अटैक

Fifty Shades

नेटफ्लिक्स की मोस्ट पॉपुलर फिल्म Fifty Shades के तीनों पार्ट्स जबरदस्त है। अगर आप भी हार्डकोर रोमांटिक हैं, तो आपको यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। इसमें हॉलीवुड स्टार्स डकोटा जॉनसन को आप अनास्तासिया स्टील और जेमी डोर्नन को क्रिश्चियन ग्रे के रोल में दिखेंगे। इन दोनों की लव-स्टोरी आपको जरूर पसंद आएगी।

A Perfect Pairing

नेटफ्लिक्स पर 19 मई 2022 में अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म A Perfect Pairing रिलीज हुई थी। ये एलए स्थित वाइन एक्जीक्यूटिव लोला की स्टोरी पर बेस्ड है। फिल्म में हीरोइन को आप ऑस्ट्रेलियाई भेड़ स्टेशन का सफर करते देखेगें। फिल्म बहुत ही रोमांटिक है और आप इस अपने पार्टनर के साथ इस क्रिसमस जरूर देख सकते हैं।

First published on: Dec 12, 2023 07:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.