---विज्ञापन---

पॉपुलर सिंगर पर फैन ने किया अटैक, एयरपोर्ट से सामने आया वायरल वीडियो, WATCH

Popular Singer Attacked: सिंगर्स पर अटैक होने की खबर अक्सर सामने आती हैं और अब एक बार फिर पॉपुलर सिंगर पर फैन ने हमला किया है।

Chinese Singer Zhang Xingte ATTACKED
image credit : e24 edit

Popular Singer Attacked: फेमस सेलिब्रेटी होने के नाते स्टार्स के ऊपर काफी सारी जिम्मेदारियां तो होती ही हैं। मगर इनके साथ ही उन्हें कई चैलेंज का भी सामना करना पड़ता है। अक्सर ही फैन ही अपने फेवरेट एक्टर और सिंगर के साथ ऐसी हरकतें कर देते हैं कि स्टार्स तक अपना आपा खो बैठते हैं। सिंगर के शोज में उन पर अटैक होने की खबर बीते कुछ समय से ज्यादा हो गई हैं और एक बार फिर पॉपुलर चाइनीज सिंगर Zhang Xingte पर एयरपोर्ट पर उनके ही फैन अटैक कर दिया है। एयरपोर्ट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

एयरपोर्ट पर हुआ हमला (Popular Singer Attacked)

दरअसल, हाल ही में चाइनीज सिंगर Zhang Xingte को एयरपोर्ट पर कुछ पीछा करने वाले फैंस का सामना करना पड़ा। इस दौरान सिंगर ने उन्हें उनका पीछा करना और मिसबिहेव करने से भी मना किया। सिंगर के उन्हें मना करने पर फैंस ने उल्टा सिंगर पर ही पानी फेंकना शुरु कर दिया।

ब्लैक कलर हुड्डी में सिंगर

ब्लैक कलर ही हुड्डी पहने Zhang Xingte जब अपना पीछा कर रहे फैंस को रोकने की कोशिश करते हैं तो वो उनके साथ ही बदतमीजी करने लगते है और उसके ऊपर पानी फेंकते हैं और गाली भी देते हैं। वीडियो में आप उन मनचले फैंस को सिंगर पर पानी फेंकते देख सकते हैं।

सिंगर पर फेंके खाली कप (Popular Singer Attacked)

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो फैंस पानी को फेंकने के बाद खाली कप भी सिंगर के ऊपर फेंक देते हैं। Zhang Xingte के सामने कोई खड़ा है जो उनके ऊपर हो रहे अटैक को रोक रहा है। इस मामले में पुलिस को सूचना दी गई है और सिंगर की तरफ से ऑफिशियल जानकारी भी दी गई है। उसमें बताया गया है कि सिंगर पर एयरपोर्ट पर हुए हमले की जानकारी सिंगर को दी गई है। सिंगर अपनी तरफ से पुलिस का पूरा सपोर्ट भी कर रहे हैं।

 

First published on: Dec 12, 2023 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.