---विज्ञापन---

BB OTT 2 House Photos: बेहद खूबसूरत है ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के घर का नजारा, देखें वीडियो

BB OTT 2 House Photos: पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ को लेकर हर कोई बेहद एक्साइटेड है। एक साल के बाद एक बार फिर से ये शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कमबैक कर रहा है। हाल ही में शो का पहला प्रोमो भी रिलीज किया गया था, जिसे देखकर शो के लिए फैंस और भी […]

BB OTT 2 Inside House Photos
BB OTT 2 Inside House Photos

BB OTT 2 House Photos: पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ को लेकर हर कोई बेहद एक्साइटेड है। एक साल के बाद एक बार फिर से ये शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कमबैक कर रहा है। हाल ही में शो का पहला प्रोमो भी रिलीज किया गया था, जिसे देखकर शो के लिए फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे।

साथ ही हाल ही में मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट जारी की है। वहीं, अब मेकर्स ने इस ओटीटी शो के घर के अंदर की फोटोज और वीडियो को भी जारी कर दिया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- BB OTT 2 Contestant List: ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के घर में ये 13 कंटेस्टेंट मचाएंगे धमाल, फाइनल लिस्ट जारी

जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा Bigg Boss OTT 2

कॉन्ट्रोवर्सियल टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर बज अभी से ही बनना शुरू हो गया है। सुपरस्टार सलमान खान का ये शो बहुत जल्द जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाला है। बता दें कि टीवी रियलिटी शो के ओटीटी वर्जन का दूसरा सीजन 17 जून से शुरू होगा और इसके लिए हर कोई एक्साइटेड है।

बिग बॉस ओटीटी 2 के घर की वीडियो आई सामने

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के घर की वीडियो सामने आ गई है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए घर को बेहद खूबसूरती से सजाया गया है। वहीं, अब शो के घर की फोटोज खूब वायरल भी हो रही है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2 Anthem: ‘बिग बॉस ओटीटी’ का एंथम सॉन्ग रिलीज, इस बार जनता लेगी ये बड़े फैसले

बेहद खूबसूरत है शो के घर का नजारा

बता दें कि शो के घर का नजारा अंदर से बेहद खूबसूरत है और इस बार बिग बॉस ओटीटी 2 के घर का इंटीरियर भी बेहद खास है। साथ ही घर के अंदर में डाइनिंग एरिया बेहद खूबसूरत और कलरफुल बनाया गया है। इस बार शो के घर के किचन को भी बेहद खूबसूरत और अलग बनाया गया है और किचन एरिया कवर्ड नहीं बल्कि पूरी तरह से ओपन रखा गया है। शो के घर के लिविंग एरिया की बात करें तो इसमें डी शेप का यैलो सोफा होगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शो के घर की वीडियो

वहीं, अगर बिग बॉस ओटीटी 2 के बेडरूम की बात करें तो भी काफी कलरफुल है, जिसमें डबल बेड भी रखे हैं। साथ ही इस बार शो को घर में सदस्यों की बातचीत के लिए खास तौर पर जगह-जगह सोफे रखे गए हैं, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं।

ऐसा है डिस्कशन एरिया

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के घर के गार्डन में एक बेहद प्यारा डिस्कशन एरिया बनाया गया है, जहां पर कंटेस्टेंट बैठकर खूब प्लानिंग-प्लॉटिंग कर सकते हैं। वहीं, बिग बॉस ओटीटी 2 का कंफेशन रूम भी पहले से बेहद सुंदर, ब्राइट और रोशनी से भरपूर है।

First published on: Jun 16, 2023 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.