---विज्ञापन---

Aryan Khan की लगी लॉटरी ! ‘स्टारडम’ पूरी होने से पहले ही OTT से मिला करोड़ों की डील का ऑफर

Aryan Khan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बतौर डायरेक्टर इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जहां लोगों को लगता था कि आर्यन भी पिता शाहरुख और बहन सुहाना खान (suhana khan) की तरह एक्टिंग से डेब्यू करेंगे। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ, उन्होंने पर्दे […]

Aryan Khan, Stardom, Shahrukh Khan, suhana khan, Ranveer Singh, OTT

Aryan Khan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बतौर डायरेक्टर इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जहां लोगों को लगता था कि आर्यन भी पिता शाहरुख और बहन सुहाना खान (suhana khan) की तरह एक्टिंग से डेब्यू करेंगे। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ, उन्होंने पर्दे के आगे नहीं बल्कि पीछे से काम करने का निर्णय लिया है। आर्यन जल्द ही ‘स्टारडम’ (Stardom) नाम की वेब सीरीज के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने की तैयारी में हैं। अब खबर आ रही है कि, कई ओटीटी (OTT) दिग्गजों ने आर्यन को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए भारी भरकम रकम की पेशकश की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 में पहली बार होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, आप भी जानकर हो जाएंगे हैरान

आर्यन खान को मिला 120 करोड़ रुपये का ऑफर ?  (Aryan Khan)

बता दें कि आर्यन खान वेब सीरीज स्टारडम से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। अब खबर आ रही है कि आर्यन को सीरीज के पूरा होने से पहले ही 120 करोड़ रुपये का बड़ा ऑफर मिला है। कहीं आप ये सुनकर चौंक तो नहीं गए हैं, अगर हां तो हम बता दें कि आपने सही सुना है। हालांकि आर्यन ने अभी तक किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म को वेब सीरीज के अधिकार नहीं बेचे हैं।

आर्यन खान ने लिया ये बड़ा फैसला

हालांकि आर्यन खान ने फैसला किया है कि वह तब तक अपनी सीरीज नहीं बेचेंगे जब तक की वो पूरी नहीं हो जाती। हालांकि ओटीटी पर बहुत से ऐसे खरीददार हैं जो उनकी सीरीज को खरीद लें। सूत्रों के अनुसार फिल्म निर्माता सीजन 1 पूरा होने से पहले ही आने वाले सीजन के लिए साइन अप कर रहे हैं, लेकिन आर्यन ने अभी तक चुप्पी साध रखी है। बता दें कि, खान परिवार के करीबी सूत्र ने एक चैनल को बताया कि जब तक पोस्ट-प्रोडक्शन, एडिटिंग और बाकी सब कुछ तैयार नहीं हो जाता, तब तक वह इसे नहीं बेचेंगे।

Aryan Khan का ‘स्टारडम’  

बताते चलें कि, दिसंबर 2022 में आर्यन खान ने घोषणा की थी कि उन्होंने ‘स्टारडम’ के लिए स्क्रिप्ट लिखी है। उन्होंने एक पूरी हो चुकी स्क्रिप्ट की तस्वीर शेयर की। इसे रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करने जा रहा है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा कि उन्होंने ‘लिखना समाप्त कर लिया है और एक्शन कहने के लिए इंतजार नहीं कर सकते’। इस पोस्ट पर शाहरुख खान, गौरी खान और पूजा ददलानी सहित अन्य लोगों ने भी अपना प्यार दिया।

शाहरुख और रणवीर सिंह भी दिखेंगे स्टारडम में ?  (Aryan Khan)

पता हो कि, कुछ समय पहले खबर आई थी कि शाहरुख खान और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारडम में कैमियो करने वाले हैं। हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन, अगर ये बात सट साबित होती है तो सीरीज में ये पल फैंस के लिए खास हो सकता है।

First published on: Aug 08, 2023 08:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.