---विज्ञापन---

OTT पर दिखेगा ‘Animal’ का क्लाइमेक्स, Ranbir Kapoor और Bobby Deol का ‘किसिंग सीन’ मचाएगा गदर!

Animal OTT New Update: इन दिनों सिनेमाघरों में ‘एनिमल’ (Animal) का क्रेज देखने को मिल रहा है। हर किसी को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का वहशीपन खूब भा रहा है, वहीं बॉबी देओल (Bobby Deol) का विलेन वाला रोल भी चर्चा का विषय बना हुआ है। एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में […]

Animal OTT New Update, Ranbir Kapoor, Bobby Deol, Kissing Scene

Animal OTT New Update: इन दिनों सिनेमाघरों में ‘एनिमल’ (Animal) का क्रेज देखने को मिल रहा है। हर किसी को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का वहशीपन खूब भा रहा है, वहीं बॉबी देओल (Bobby Deol) का विलेन वाला रोल भी चर्चा का विषय बना हुआ है। एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में कुछ ऐसे सीन भी थे, जिन्होंने तहलका ही मचा दिया। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि फिल्म में एक सीन ऐसा भी है, जो अगर देख लें तो गदर ही मच जाएगा। जी हां हम बात कर रहे हैं, रणबीर और बॉबी के किसिंग सीन की, जिसे थिएटर्स पर दिखाई जाने वाली फिल्म से हटा दिया गया था। लेकिन ओटीटी पर आपको एक नए फ्लेवर और तड़के के साथ ये फिल्म दिखाई जाने वाली है।

यह भी पढ़ें: एडवांस बुकिंग में कौन मारेगा बाजी? शाहरुख खान की डंकी या प्रभास की सालार!

बॉबी देओल और रणबीर कपूर का किसिंग सीन  (Animal OTT New Update)

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हालिया रिलीज फिल्म एनिमल ने देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया पर तहलका मचाया हुआ है। फिल्म में भर-भरकर इंटिमेट सीन रखे गए हैं जो चर्चाओं में भी रहे हैं। लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि, फिल्म में बॉबी देओल और रणबीर कपूर के बीच एक किसिंग सीन है।

हालांकि इस सीन को थिएटर्स पर नहीं दिखाया गया है, लेकिन ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म में इस सीन को दिखाया जाएगा। ऐसे में ओटीटी पर मूवी देखने वालों के लिए एक नया तड़का होगा।

बॉबी देओल की एक्टिंग ने जीता दिल

एनिमल में रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आए हैं, लेकिन बॉबी देओल ने विलेन के रोल में वाहवाही अपने नाम कर ली। बॉबी के किरदार की खूब सराहना हो रही है, हालांकि अनिल कपूर भी फिल्म में नजर आए हैं, लेकिन बॉबी के आगे वो भी फीके से दिखाई दे रहे हैं। बॉबी ने बिना एक शब्द कहे अपने शानदार एक्सप्रेशन से ऐसी तबाही मचाई की थिएटर्स के अंदर सीटियां बजने लगीं। संदीप रेड्डी वांगा ने बताया कि फिल्म में एक किसिंग सीन था, जो थिएटर रिलीज से हटा दिया गया था।

बॉबी ने किया सीन का खुलासा    (Animal OTT New Update)

बॉबी देओल ‘द क्वींट’ को दिए इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया कि, दो भाई होते हैं , जो एक -दूसरे को मारना चाहते हैं। लेकिन दिल से दिल का कनेक्शन जुड़ा होता है और दोनों में प्यार की भावना भी होती है। ये फिल्म का क्लाइमेक्स है, जो काफी इंटरेस्टिंग हैं।

बॉबी ने ही इस बात का खुलासा किया कि, मूवी में रणबीर और उनका एक किसिंग सीन भी है, जिसे थिएटर रिलीज से कट कर दिया गया था।

लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि ये किसिंग सीन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स रिलीज का हिस्सा बन सकता है। ऐसे में अब फैंस की बेसब्री इस बात को लेकर और भी ज्यादा बढ़ गई है कि दोनों के बीच का ये लिपलॉक कैसा होगा।

ओटीटी पर कब देगी दस्तक

अब आप सोच रहे होंगे कि एनिमल ओटीटी पर रिलीज कब होगी? तो हम आपको बता दें कि ये फिल्म आने वाले साल 2024 में जनवरी के मध्य यानी 14 या 15 जनवरी को रिलीज होगी। आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस मूवी को अपने परिवार के साथ देख सकते हैं, वो भी नए फ्लेवर और तड़के के साथ।

First published on: Dec 14, 2023 10:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.