---विज्ञापन---

रोहित सराफ-पशमीना रोशन से लेकर तृप्ति डिमरी-कार्तिक आर्यन तक: न्यू ऑन-स्क्रीन जोड़ियां, जो इस साल बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल

New On-Screen Couples: इस साल नई फिल्मों के साथ कुछ नई जोड़ियां भी हैं जो बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आने वाली हैं। अब ये तो बाद में ही पता चलेगा कि दर्शकों को उनकी केमिस्ट्री कैसी लगी... 

New On-Screen Couple

New On-Screen Couples: दर्शकों की नजर में एक अच्छी फिल्म के कुछ मायने होते हैं, जैसे उसमें एक्ट्रेस कौन हैं? एक्टर कौन हैं? हां ये भी 16 आने सही है कि फिल्म की कहानी को सबसे ऊपर आती है। ऐसे में जब भी फिल्म की कहानी लिखी जाती है तो मेकर्स के माइंड में हीरो-हीरोइन की छवि आ जाती है। कुछ जोड़ियां तो ऐसी हैं जिनके नाम से ही फिल्म हिट हो जाती है। वहीं मेकर्स नई जोड़ियों के साथ भी एक्सपेरिमेंट करने से गुरेज नहीं करते,  साल 2024 भी ऐसी ही कुछ नई जोड़ियों से गुलजार होने वाला है। इस लिस्ट में कई दिग्गज नाम शामिल हैं, तो आइए आपकी बेकरारी को खत्म करते हुए बताते हैं उनके नाम।

रोहित सराफ-पश्मीना रोशन

रोहित सराफ (Rohit Saraf)  पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) पहली बार अपकमिंग रोम-कॉम मूवी ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ में एक साथ नजर आने के लिए तैयार हैं। जबकि सराफ ने पहले ही अपनी पॉपुलर सीरी ‘मिसमैच्ड’ के जरिये खुद को ‘नेशनल क्रश’ के रूप में साबित कर लिया है, उनके फैंस अब पश्मीना रोशन के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए बेसब्र हैं। यह फिल्म 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

तृप्ति डिमरी-कार्तिक आर्यन

‘एनिमल’ की ‘भाभी 2’ यानी तृप्ति डिमरी (Trupti Dimri) की बोल्डनेस तो आपने देख ही ली है। वहीं उनकी खूबसूरती भी कुछ कम नहीं है। अब तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) पहली बार ‘भूल भुलैया 3’ में एक साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। पॉपुलर हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी का तीसरा पार्ट है। सभी को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है।

आदित्य रॉय कपूर-सारा अली खान

दर्शक बेहद उत्साहित हैं क्योंकि अनुराग बसु की ‘मेट्रो…इन डिनो’ में पहली बार आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी शानदार बताई जा रही है। आपको बता दें कि ये मूवी 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

शरवरी वाघ-जॉन अब्राहम

शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की आने वाली फिल्म ‘वेदा’ का बज बना हुआ है। ये एक एक्शन मूवी है जिसका टीजर तो सामने आ गया है। अब सभी को इंतजार है तो बस पूरी फिल्म का।

इस मूवी में शरवरी वाघ-जॉन अब्राहम पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। ये फिल्म 2 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी।

Tags- Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindi news e24bollywood.com online

First published on: May 09, 2024 10:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.