विज्ञापन
विज्ञापन

ट्वाइलाइट एक्टर टेलर लॉटनर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, सामने आई तस्वीरें

E24

मुंबई । हॉलीवुड फिल्म ट्वाइलाइट (Twilight) के फेमस एक्टर Taylor Lautner (टेलर लौटनर) ने हाल ही में अपनी सगाई की जानकारी दी है। एक्टर Taylor Lautner (टेलर लौटनर) ने अपनी गर्लफ्रेंड ताई डोम (Tay Dome) से सगाई की है। एक्टर ने  सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। 29 वर्षीय टेलर लॉटनर ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं। इस तस्वीर में एक्टर लंबे समय से गर्लफ्रेंड रही ताई को घुटने पर बैठकर प्रपोज करते दिखाई दिए। 

उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "11.11.2021 और ऐसे ही मेरी सभी इच्छाएं पूरी हुईं।" फोटो में देख सकते है कि टेलर अपने एक घुटने पर बैठे नजर आए। इसके अलावा उनके आसपास मौजूद फूल और मोमबत्तियों ने इस पल को और भी रोमांटिक बना दिया। वहीं दूसरी तस्वीर में यह कपल प्यार से एक-दूसरे की आंखों में देखता नजर आ रहा है। 

वहीं टेलर की मंगेतर ताई डोम ने इस प्रपोजल की एक तस्वीर साधा करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे सबसे अच्छे दोस्त। मैं आपके साथ हमेशा के लिए समय बिताने का और इंतजार नहीं कर सकती।" वहीं अपनी मंगेतक के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए टेलर ने कहा, "गॉट न्यूज फॉर यू, द फीलिंग इज म्यूचुअल।" आपको बता दें कि टेलर और डोम एक- दूसरे को साल 2018 से डेट कर रहे हैं। उन्होंने अपनी मैचिंग हैलोवीन कॉस्ट्यूम में तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने इस रिश्ते को सार्वजनिक किया था। 

यह कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। वहीं, डोम की बात करें तो वह पेशे से एक नर्स हैं। टेलर लॉटनर को उनकी लोकप्रिय फिल्मों ट्वाइलाइट सागा में जैकब ब्लैक के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। आपको बता दें इससे पहले फिल्म ट्वाइलाइट (Twilight) की  एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट (Kristen Stewart) ने भी अपनी गर्लफ्रेंड संग सगाई की जानकारी दी थी। क्रिस्टन लंबे समय से डायलन मेयर (Dylan Meyer) को डेट कर रही थी, जिसके बाद हाल में ही क्रिस्टन स्टीवर्ट (Kristen Stewart)  ने डायलन को शादी के लिए हां कह दी है। 

first published:Nov. 14, 2021, 3:21 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .