किम कार्दशियन की तीसरी शादी पर भी छाए डिवोर्स के बादल, पति कान्ये वेस्ट से रह रहीं हैं अलग

By Sweety Jan. 6, 2021, 2:43 p.m. 1k

स्वीटी गौर - अमेरिकन मॉडल, बिजनेस वुमन, सोशलाइट महिला और टीवी एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। किम कार्दशियन का बोल्ड और हॉट अंदाज़ उनके चाहनेवालों को बेहद पसंद है। अमेरिकन सिलेब्रिटी किम कार्दशियन के फैन्स पूरी दुनिया में मौजूद हैं। किम अपनी प्रोफेसनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। खबरों की मानें तो किम अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक ले सकती हैं। दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों इस समय अलग रह रहे हैं।

किम कार्दशियन से सोर्सेज़ की मानें तो - तलाक के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस ने वकील भी हायर कर लिया है, जिससे वह तलाक की बातचीत भी कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक किम कार्दशियन और उनके पति कान्ये वेस्ट के बीच लंबे समय से चीजें ठीक नहीं चल रही हैं, साथ ही किम को अपनी वेडिंग रिंग भी पहने नहीं देखा गया है। 

सोर्सेज़ का ये भी कहना है कि - "यह पहली बार नहीं है जब दोनों अलग होने की बात कर रहे हों।  लेकिन इस बार मामला काफी गंभीर है।" 

खबरें ये भी है कि रिऐलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन इस समय अपने 4 बच्चों के साथ लॉस ऐंजिलिस में रह रही हैं जबकि उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट इस समय वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में वक्त गुजार रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार इन दोनों की 7 साल की शादी खत्म होने के कगार पर पहुंच चुकी है। दोनों की शादी मई 2014 में हुई थी और बताया जा रहा है कि कान्ये वेस्ट डिवॉर्स फाइल करने की तैयारी कर रहे हैं।

बता दें, कान्ये वेस्ट से पहले किम दो शादियां और कर चुकी थी। किम ने दो शादियां डैमन थॉमस (2000-04) और क्रिस हम्फ्रीस (2011--13) से हुई थी। इसके बाद कान्ये वेस्ट ने उन्होंने 2014 में शादी की थी।

Related Story