शादी से कुछ घंटे पहले भारत से भगाए गए थे मोनाली ठाकुर के पति ! सिंगर ने किया खुलासा

By Neetu June 13, 2020, 6:58 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर मोनाली ठाकुर(Monali Thakur) ने हाल ही में अपनी शादी की खबर देकर सबको हैरान कर दिया था। मोनाली ने बताया था कि जिनको सब उनका बॉयफ्रेंड समझते हैं उनसे मोनाली ने 3 साल पहले सीक्रेट(Secret) शादी कर ली थी। ये जानकर मंनाली के सभी फैंस काफी चौंक गए थे।अब मोनाली ने अपने पति माइक रिचर(Maik Richter) को लेकर एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। ये किस्सा उन्होंने E24 के साथ इंटाग्राम लाइन के दौरान बताया है।

मोनाली ने बताया कि जब हम शादी करने वाले थे उससे चार-पांच घंटे पहले माइक को भारत से वापस भगा दिया गया था। दरअसल, माइक के पास वीजा नहीं था। किसी ने उनसे कहा कि जर्मनी(Germany) का पासपोर्ट होने पर इंडिया(India) जाने के लिए वीजा की जरूरत नहीं पड़ती, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। मोनाली ने बताया हमें तो ऐसा लगा जैसे शादी होगी पाएगी या नहीं। होम मिनिस्ट्री और फॉरेन मिनिस्ट्री ने उन्हें वापस भेज दिया था। हालांकि वो समझ गए थे कि गलती से हुआ है। वो भी शादी खराब करना नहीं चाहते थे क्योंकि उन्हें पता था कि हमारी गलती नहीं है।

मोनाली ने बताया माइक एयरपोर्ट पर जेल के कैदी की तरह पूरा दिन घूमते रहे और फिर उन्हें इंडिया से वापस जर्मनी भेज दिया गया। मैं मैरिज रजिस्ट्रेशन(Marriage registration) ऑफिस में इंतजार करती रही।किसी तरह हमें भारत सरकार और गृह मंत्रालय से मदद मिली और तब जाकर मामला सुलझ पाया।

माइक की फ्लाइट(Flight) अबू धाबी तक पहुंची ही थी और उन्हें वापस इंडिया लाने की कोशिश हुई और तब कहीं जाकर हमारी शादी हो पाई। मोनाली ने कहा हमारी शादी पर तो फिल्म बननी चाहिए। मैंने शादी के दिन सलवार सूट पर स्नीकर (Sneakers) पहने थे, जो मैंने आखिरी वक्त पर खरीदे थे।

आपको बता दें हाल ही में मोनाली ने अपनी शादी का खुलासा कर ये भी बताया था कि वो माइक से कहां मिली थी। मोनाली ने कहा- मैं माइक से स्विजरलैंड(Switzerland) टूर पर मिली थी। वहां सिर्फ माइक बल्कि उनका परिवार भी था और सब से मेरी अच्छी बॉन्डिंग(Bonding) हो गई थी। माइक ने मुझे क्रिसमस से 1 दिन पहले वही प्रपोज किया जहां हम पहली बार मिले थे और मैंने तुरंत हां कह दी।

बता दे हाल ही में मोनाली का नया गाना दिल का फितूर( Dil Ka Fitoor) रिलीज हुआ है जिसमें उनके पति माइक भी नजर आ रहे हैं। दोनों की कैमिस्ट्री गाने में काफी पसंद की जा रही है।

Related Story