---विज्ञापन---

New Year पार्टी के लिए बेस्ट हैं Vaani kapoor के ये लुक, एलिगेंट दिखने के लिए कर सकती हैं ट्राई

New Year Party Looks: 2023 का एंड होने होने जा रहा है, और साल 2024 का हम खुले दिल से वेलकम करने जा रहे हैं। हर कोई न्यू ईयर पार्टी के लिए तैयारी कर रहा है। खास तौर पर फीमेल पार्टी को लेकर खासी उत्साहित होती हैं। कड़ाके की सर्दी में ऐसी ड्रेस जो आपको […]

Vaani kapoor, Vaani kapoor Bold Looks, New Year 2024

New Year Party Looks: 2023 का एंड होने होने जा रहा है, और साल 2024 का हम खुले दिल से वेलकम करने जा रहे हैं। हर कोई न्यू ईयर पार्टी के लिए तैयारी कर रहा है। खास तौर पर फीमेल पार्टी को लेकर खासी उत्साहित होती हैं। कड़ाके की सर्दी में ऐसी ड्रेस जो आपको सबसे एलिगेंट और ग्लैमरस लुक दे इसके लिए वानी कपूर (Vaani kapoor) के लुक बेस्ट हैं।

यह भी पढ़ें: 2023 में रहा इन वेब सीरीज का जलवा, मिस तो नहीं हुई! 

हाई स्लिट कट आउटफिट  (New Year Party Looks)

न्यू ईयर पार्टी में अगर आप सबसे हसीन और एलिगेंट लगना चाहते हैं तो वानी कपूर का ये स्टाइल आपके लिए बेस्ट है।

स्काई ब्लू कलर के इस हाई स्लिट कट आउटफिट में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक सभी अगर आपने कैरी कर लिया तो लाइमलाइट आपके ही नाम होने वाली है।

शॉर्ट ड्रेस लुक

हाई बूट्स रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में वानी कपूर का लुक सर्दी में गर्मी बढ़ा रहा है। अगर आप भी न्यू ईयर पार्टी में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहते हैं तो एक्ट्रेस के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। यकीन मानिए इस तरह ड्रेसप हो जब आप पार्टी में एंट्री करेंगी तो सभी आपकी ओर देखते रह जाएंगे।

बॉडीकॉन आउटफिट  (New Year Party Looks)

ब्लू कलर के इस बॉडीकॉन आउटफिट में वानी कपूर का दिलकश अंदाज देख हर लड़की ऐसा दिखने की इच्छा करती है। अगर आप भी चाहते हैं कि न्यू ईयर पार्टी में सभी सिर्फ आपको ही भाव दें तो जल्दी से लुक को ट्राई कर सकती हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप रात की पार्टी के लिए डार्क मेकअप और स्मोकी आई मेकअप लुक ट्राई कर देखें।

पार्टी लुक

ब्लैक कलर का हाई स्लिट कट आउटफिट में वानी कपूर बेहद हसीन लग रही हैं। अगर आप किसी स्पेशल के साथ पार्टी में जाने का मन बना रही हैं तो ये लुक आपके लिए परफेक्ट हो सकता है। अगर आप इस तरह का आउटफिट पहनती हैं तो साथ में डायमंड जूलरी कैरी कर सकती हैं।

बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस  (New Year Party Looks)

येलो कलर की इस बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस किसी भी पार्टी के लिए बेस्ट है। वहीं बात न्यू ईयर पार्टी की करें तो आप इस तरह के अटायर में सबसे एलिगेंट और ग्लैमरस दिखेंगी।

पार्टी में आपके सामने हर कोई फीका सा ही लगेगा।

First published on: Dec 26, 2023 05:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.