---विज्ञापन---

New Home: फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने मुंबई के वर्सोवा में खरीदा आलीशान घर, कीमत जान चौंकना तय

Vishal Bhardwaj New Home: विशाल भारद्वाज बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर और म्यूजिक कम्पोजर में से एक है। विशाल ने मकबूल’, ‘ओमकारा’ और ‘हैदर’ जैसी तमाम शानदार फिल्में लिखी और डायरेक्ट की हैं। विशाल ने हाल ही में मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है। विशाल के इस नए घर में तमाम तरह की सुविधाएं […]

New Home: फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने मुंबई के वर्सोवा में खरीदा आलीशान घर, कीमत जान चौंकना तय
New Home: फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने मुंबई के वर्सोवा में खरीदा आलीशान घर, कीमत जान चौंकना तय

Vishal Bhardwaj New Home: विशाल भारद्वाज बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर और म्यूजिक कम्पोजर में से एक है। विशाल ने मकबूल’, ‘ओमकारा’ और ‘हैदर’ जैसी तमाम शानदार फिल्में लिखी और डायरेक्ट की हैं। विशाल ने हाल ही में मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है। विशाल के इस नए घर में तमाम तरह की सुविधाएं उपलब्ध हैं। ये घर कोई 7 स्टार होटल से कम नहीं है और इस घर की कीमत जानकर आपके होश ही उड़ जाएंगे।

कितने में खरीदा नया घर

विशाल ने अपने परिवार के साथ मुंबई के वर्सोवा में सी-व्यू अपार्टमेंट खरीदा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस अपार्टमेंट की कीमत 19.5 करोड़ रुपए है। ये घर 2,056 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है, और 21वें फ्लोर पर स्थित है,जहां से पूरी मुंबई के साथ-साथ समंदर का बढ़िया सा नजारा दिखाई देता है। विशाल ने इस प्रॉपर्टी को अपने अलावा अपनी पत्नी रेखा भारद्वाज और बेटे आसमान भारद्वाज के नाम से लिया है। और उनके इस अपार्टमेंट में तीन कारों की पार्किंग की सुविधा भी है। विशाल ने इस घर को खरीदने के लिए 1.17 करोड़ रुपए स्टाम्प ड्यूटी के लिए चुकाए हैं।

यहाँ पढ़िए – Home Made Scrub: दीवाली पर चेहरे पर निखार पाने के लिए अपनाएं ये होममेड स्क्रब, जानें बनाने की विधि

10 अक्टूबर को हुआ था प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन

इस प्रॉपर्टी को खरीदने और लेन देन की बातचीत को विशाल ने 7अक्टूबर को फाइनल कर दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, विशाल ने अपने अपार्टमेंट का रजिस्ट्रेशन 10 अक्टूबर को कराया था। विशाल के इस घर में तीन कार की पार्किंग के अलावा स्वीमिंग पूल, पार्क, लिफ्ट, क्लब हाउस, कम्यूनिटी सेंटर और जिम की भी सुविधा दी गई है। विशाल का ये घर किसी 7 स्टार होटल से कम नहीं है और आप आराम से इस घर से समंदर का नजारा ले सकते हैं।

यहाँ पढ़िए – Diwali 2022: दीवाली पर पहनना चाहती हैं लहंगा, तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के क्लासी लुक को करें फॉलो

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं विशाल भारद्वाज

विशाल भारद्वाज ने साल 2002 में आई फिल्म ‘मकड़ी’ से बॉलीवुड में डायरेक्शनल डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘कमीने’, ‘सात खून माफ’, ‘मटरू की बिजली का मन डोला’ जैसी फिल्मों को लिखा और डायरेक्ट भी किया है। इस समय विशाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खुफिया’ को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस मूवी में बॉलीवुड एक्टर अली फजल और तबू मेन रोल में नजर आएंगे। साथ ही वो अपने बेटे आकाश के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘कुत्ते ‘ को भी डायरेक्ट कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – लाइफस्टाइल से  जुड़ी ख़बरें   

First published on: Oct 19, 2022 06:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.