---विज्ञापन---

मौनी रॉय का थाई स्लिट गाउन में दिखा रॉयल लुक, लाइफस्टाइल देख फैंस की उड़ी नींदें

Mouni Roy Latest Photos: मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनका किलर अंदाज देखने को मिल रहा है। इन फोटोज में वो कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वरीरों […]

Mouni Roy Latest Photos: मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनका किलर अंदाज देखने को मिल रहा है। इन फोटोज में वो कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वरीरों में उनका शानदार लाइफस्टाइल भी देखने को मिल रहा है जिसे देख फैंस की नींदें उड़ गई।

मौनी राय इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और वो लगातार इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं। इन फोटोज में उन्होंने थाई स्लिट गाउन ड्रेस पहनी हुई है जिसे देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर दिल खोल कर प्यार लुटा रहे हैं।

फोटो में आप देख सकते हैं कि, मौनी ने अपने बालों को खुला रखा हैं और उन्होंने गॉगल्स लगा रखे हैं साथ ही लाइट मेकअप किया है। एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फोटो को देखकर फैंस मदहोश नजर आ रहे हैं। मौनी के लाइफस्टाइल को देखकर फैंस के पसीने छूट रहे है।

इस फोटो में मौनी का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। वोऑउटडोर काउच पर लेटी हुई हैं और कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। मौनी ने कैप्शन में लिखा कि, ‘आज का बेहतरीन दिन और हैप्पी-हैप्पी।’

मौनी राय ने हाल ही में एक वीडियो भी शेयर किया था और अब उनकी ये तस्वीरें छा रहे हैं। आपको बता दें, मौनी की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं और उनका हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता हैं।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि मौनी रॉय समंदर में तैर रही हैं। इस फोटो में वो किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं।

यहाँ पढ़िए सुहाने मौसम में सूट पहनकर झूमीं अक्षरा सिंह, देखें खूबसूरत वीडियो

एक्ट्रेस स्वीम शूट पहन अपने वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रही हैं और हर लम्हें की तस्वीर सोशल फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इस फोटो में उन्होंने गॉगल्स भी लगा रखे हैं।

इस फोटो में मौनी रॉय कहीं और देख रही हैं और उनका दिलकश अंदाज फैंस के दिलों को घायल कर रहा हैं। वो झूले पर लेटी हैं और फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं।

आपको बता दें, मौनी रॉय आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं।

यहाँ पढ़िए  खेसारी लाल पर चढ़ा इश्क का खुमार, काजल बोलीं- ‘ताला लागल बा दिल के गेट में’

मौनी रॉय की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं जिसे फैंस कई दफा देखते हैं और उनके स्टाइल को फॉलो भी करते हैं।

यहाँ पढ़िए – लाइफस्टाइल से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 16, 2022 10:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.