---विज्ञापन---

Bhagyashree Beauty: भाग्यश्री की खूबसूरती और फिटनेस के पीछे हैं ये सीक्रेट टिप्स, जानें कैसे रखती हैं वो अपना ख्याल

Bhagyashree Beauty: बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bollywood actress Bhagyashree) अपनी फिटनेस और ब्यूटी का बहुत ध्यान रखती हैं। 53 साल की हो चुकी भाग्यश्री अभी बहुत यंग और ब्यूटीफुल लगती हैं। सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से दर्शकों के दिल में घर बना चुकी भाग्यश्री ने अपनी एक्टिंग और मासूमियत से लोगों को […]

Bhagyashree Beauty: भाग्यश्री की खूबसूरती और फिटनेस के पीछे हैं ये सीक्रेट टिप्स
Bhagyashree Beauty: भाग्यश्री की खूबसूरती और फिटनेस के पीछे हैं ये सीक्रेट टिप्स,

Bhagyashree Beauty: बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bollywood actress Bhagyashree) अपनी फिटनेस और ब्यूटी का बहुत ध्यान रखती हैं। 53 साल की हो चुकी भाग्यश्री अभी बहुत यंग और ब्यूटीफुल लगती हैं। सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से दर्शकों के दिल में घर बना चुकी भाग्यश्री ने अपनी एक्टिंग और मासूमियत से लोगों को अपना दीवाना बना लिया था।

हालांकि बहुत समय तक इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद उन्होंने फिर से वापसी की है। लेकिन इतने सालों बाद भी उनकी खूबसूरती कम नहीं हुई है। दरअसल अपने आपको फिट रखने के लिए वो डेली योग करती हैं और ब्यूटी के लिए घर में बने ब्यूटी पैक्स का इस्तेमाल करती हैं। आइए जानते हैं उनके सीक्रेट ब्यूटी पैक्स, और फिटनेस ट्रिक्स के बारे में।

खुद को फिट रखने के लिए करती हैं योग

सदाबहार एक्ट्रेस भाग्यश्री अपने आपको फिट रखने के लिए योग का सहारा लेती हैं। वो अक्सर योग करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं और उनके फायदों के बारे में भी बताती हैं। दरअसल योग करने से कई प्रकार की बीमारियों से बचा जा सकता है। और ये ब्यूटी को बढ़ाने के लिए भी बहुत फायेदेमंद है। इस वीडियो में वो कार्डिओ एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रहीं हैं। माना जाता है की कार्डिओ करने से पुरे शरीर को लाभ मिलता है। और इसके साथ आपका दिल भी ठीक रहता है।

यह भी पढ़ें:Vastu Remedies: घर में रखा सिलबट्टा बन सकता है कलेश का कारण, दिशा और दशा का रखें खास ध्यान

बोसूबाल एक्सरसाइज से रहती हैं फिट

एक्ट्रेस अपने आपको फिट रखने के लिए बोसूबाल एक्सरसाइज करती हैं।  दरअसल ये एक्सरसाइज आपके कंधे , हिप्स, चेस्ट, के लिए परफेक्ट एक्सरसाइज है। जो लोग अपने आपको फिट रखना चाहते हैं वो लोग इस एक्सरसाइज को आसानी से कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:Ajwain Parathas: ब्रेकफास्ट में खाएं अजवाइन के पराठे, न होगी गैस और न कब्ज

भाग्यश्री ब्यूटी पैक टिप्स

भाग्यश्री जितनी फिट हैं उतनी ही ब्यूटीफुल भी। दरअसल वो अपनी ब्यूटी के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करती और इसलिए घर के बने पैक का इस्तेमाल करती हैं। इसके लिए वो एक खास फेस पैक बनती हैं। जो बनाना बहुत ही आसान है। आप भी इस फेस पैक को बड़ी आसानी से घर पर बना सकते हैं। इसके लिए आप दो चम्मच बेसन, आधा चम्मच शहद, एक चुटकी हल्दी, दो चम्मच दूध, आधा चममच मुल्तानी मिटटी ले लें और उन सभी को एक साथ मिलका फेस पर लगा लें। इसके बाद जब ये सुख जाये तो हल्के हाथ से रगड़ते हुए फेस धो लें। आप देखेंगे की पहली ही बार में इस पैक ने अपना कमला दिखा दिया है। इस पैक को नियमित रूप से अप्लाई करने पर आप ग्लोइंग और बेदाग सकनी पा सकते हैं।

अभी पढ़ें – लाइफ स्टाइल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 09, 2023 08:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.