---विज्ञापन---

धर्मेंद्र को भारी पड़ा था उनका दिल फेंक अंदाज, एक्ट्रेस ने जड़ दिया था तमाचा, माफी मांगकर हीमैन ने बांधवाई राखी

Tanuja Slapped Dharmendra: एक बार एक्ट्रेस ने तनुजा ने अपने को-एक्टर धर्मेंद्र को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

Dharmendra
image credit : google

Tanuja Slapped Dharmendra: बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘हीमैन’ अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। धर्मेंद्र ने अपनी शानदार एक्टिंग और चार्मिंग अंदाज के दम पर लाखों लड़कियां को अपना दीवाना बनाया है। आज भी लोग उनकी एक्टिंग के कायल है और उनके दिल फेक अंदाज से भी लोग वाकिफ है। ‘हीमैन’ की पर्सनालिटी उस दौर के हर एक्टर से बेस्ट थी, लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते थें। एक्टिंग के साथ-साथ वो अपने वक्त के सबसे ज्याद फ्लर्ट करने वाले एक्टर भी हुआ करते थे।

यह भी पढ़ें: OTT: बेहद खास होने वाला है नवंबर का आखिरी दिन, इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी एक्शन-थ्रिलर से भरी ये धांसू सीरीज

दिल-फेंक अंदाज पड़ा भारी (Tanuja Slapped Dharmendra)

शोले में ‘वीरू’ का किरदार निभाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) रियल लाइफ में भी काफी मस्तमौला और दिल-फेंक इंसान हैं और उनके साथ काम कर चुकी एक्ट्रेसेस भी उनके इस अंदाज का कई बार जिक्र भी कर चुकी हैं। दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान से लेकर जया प्रदा तक कई अभिनेत्रियों ने अपने इंटरव्यूज में धर्मेंद्र के सेट पर सबसे ज्यादा फ्लर्ट करने वाला एक्टर बता चुकी हैं। मगर एक बार ‘हीमैन’ को अपना ये दिल-फेंक अंदाज काफी भारी पड़ गया था।

तनुजा ने जड़ा था थप्पड़ (Tanuja Slapped Dharmendra)

दरअसल, हम बात कर रहे हैं अपने दौर की मशहूर अदाकारा तनुजा (Tanuja) की। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को एक्टिंग का हुनर अपनी मां तनुजा से ही विरासत में मिला है और आज वो उसके ही दम पर इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम हासिल कर पाई हैं। तनुजा ने अपने टाइम में कई सुपरहिट फिल्में दी है और लोगों को अपनी खूबसूरती और अभिनय का दिवाना बनाया है। मगर क्या आप जानते है कि एक बार तनुजा अपने को-एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) की एक हरकत से इतना ज्यादा नाराज हो गई थीं, कि उन्होंने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

तनुजा खुद सुनाया था किस्सा (Tanuja Slapped Dharmendra)

बताते चले कि इस बात का खुलासा तनुजा ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो धर्मेंद्र की दोस्त थीं। उन्होंने उन्हें अपनी वाइफ प्रकाश कौर और परिवार से मिलवाया था। उस समय सनी 4 साल के थे और उनकी बेटी लाली 6 महीने की थीं। हम दोनों ड्रिंकिंग पार्टनर थे और साथ में काफी मस्ती भी करते थे। मगर एक दिन वो अचानक मेरे साथ फ्लर्ट करने लगे। तो मैंने चौंकते हुए सीधे उन्हें थप्पड़ मार दिया। तब मैंने उनसे कहा था कि ‘बेशर्म! मैं जानती हूं कि आपकी वाइफ है और आप मेरे साथ फ्लर्ट करने की हिम्मत कर रहे हैं।’

First published on: Nov 25, 2023 04:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.