---विज्ञापन---

Trailer Release: ड्वेन जॉनसन की फिल्म ‘ब्लैक एडम’ का ट्रेलर लॉन्च, इस रोल में आएंगे नजर

Black Adam Trailer Launch: हॉलीवुड एक्टर की ड्वेन जॉनसन की अपकमिंग फिल्म ब्लैक एडम जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। अब इसी कड़ी में मेकर्स ने इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है। बता दें कि वार्नर ब्रदर्स और डीसी कॉमिक्स के साझा किए गए 2 मिनट 17 सेकण्ड्स के इस […]

Black Adam Trailer Launch: हॉलीवुड एक्टर की ड्वेन जॉनसन की अपकमिंग फिल्म ब्लैक एडम जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। अब इसी कड़ी में मेकर्स ने इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है। बता दें कि वार्नर ब्रदर्स और डीसी कॉमिक्स के साझा किए गए 2 मिनट 17 सेकण्ड्स के इस ट्रेलर में एक्टर एक सुपरहीरो के रूप में नजर आ रहे हैं। हमेशा ही आम तौर पर सुपरहीरो को लोगों की मदद करते और जान बचाते हुए देखा जाता है। मगर इस ट्रेलर में ड्वेन जॉनसन किसी को मारने में जरा सा भी नहीं हिचकिचाते हैं और लोगों को पलक झपकते मार देते हैं।

और पढ़िए Britney Spears Wedding: ब्रिटनी स्पीयर्स की तीसरी शादी में एक्स हसबैंड जेसन अलेक्जेंडर ने किया तमाशा

 

 

और पढ़िएJustin Bieber: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर, आधा चेहरा हुआ पैरालाइज

 

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में एक्टर एक सॉलिड किरदार में नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर की शुरुआत में एक्टर के किरदार में बदलाव होते देखा जा सकता है। इन बदलाव के बाद वो महामानव के रूप में नजर आते हैं। फिल्म में ड्वेन के अलावा पियर्स ब्रॉसनन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए ड्वेन ने लिखा, ‘जैसा कि वादा किया गया था, हमारा वर्ल्ड प्रीमियर ब्लैक एडम ट्रेलर..ये प्रोजेक्ट मेरा डीएनए बन गया है..इससे डीसी यूनिवर्स में सत्ता की हैरारकी बदल जाएगी..दुनिया को एक हीरो की जरूरत थी..जो उसे ब्लैक एडम के रूप में मिल गया है’।

आगे बता दें कि जैम कोलेट-सेरा के निर्देशन में बनी फिल्म ब्लैक एडम 21 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। ड्वेन जॉनसन ने कुछ साल पहले ही डीसी कॉमिक्स के कैरेक्टर ब्लैक एडम को निभाने के बारे में बात करना शुरू किया था। साल 2019 में अभिनेता ने अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख और ब्लैक एडम के रूप में अपना फर्स्ट लुक साझा किया था, जिसे बाद में बदला गया था। ब्लैक एडम एक काल्पनिक सुपरहीरो का चरित्र है, जो डीसी कॉमिक्स की पब्लिश की गई अमेरिकी कॉमिक पुस्तकों में नजर आता है।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 09, 2022 12:34 PM