--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Britney Spears Wedding: ब्रिटनी स्पीयर्स की तीसरी शादी में एक्स हसबैंड जेसन अलेक्जेंडर ने किया तमाशा

- Advertisement -

Britney Spears Wedding: हॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स हाल ही में अपने पार्टनर सैम असगरी संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। फैंस को बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स की ये तीसरी शादी हैं। कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि स्पीयर्स इस साल प्रेग्नेंट थीं। हालांकि, उनका मिसकैरिज हो गया था। अब इसी कड़ी में बताते चलें कि सिंगर ब्रिटनी की शादी में उनके एक्स पति जेसन अलेक्जेंडर बिना बुलाए बखेड़ा खड़ा करने पहुंच गए। जहां उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

और पढ़िए Britney Spears Wedding: ब्रिटनी स्पीयर्स की तीसरी शादी में एक्स हसबैंड जेसन अलेक्जेंडर ने किया तमाशा

 

 

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) की शादी के कुछ घंटे पहले ही जेसन (Jason Alexander) एक्स-वाइफ के कैलिफोर्निया स्थित घर में घुस गए। जेसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आकर इस बारे में बताया और फिर वो सीधा वहीं जा पहुंचे, जहां ब्रिटनी स्पीयर्स की शादी होनी थी। लाइव में जेसन सिक्यॉरिटी गार्ड्स को ये बताते हुए नजर आए कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने उन्हें अपनी शादी में इनवाइट किया है, मगर गार्ड्स ने उन्हें रोक दिया। हजार कोशिशों के बावजूद जब गार्ड्स ने जेसन को अंदर नहीं जाने दिया तो, उन्होंने धमकी दी कि वो ब्रिटनी की शादी के मंडप में जबरदस्ती घुस जाएंगे।

और पढ़िएJustin Bieber: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर, आधा चेहरा हुआ पैरालाइज

 

आगे बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक, जेसन अलेक्जेंडर की सिक्यॉरिटी गार्ड्स के साथ झड़प हो गई और वो चिल्लाकर कहने लगे कि ब्रिटनी मेरी पहली वाइफ है.. मैं उनका पहला हस्बैंड हूं..मैं यहां उनकी शादी में आया हूं। बता दें कि जैसन और ब्रिटनी स्पीयर्स की 2004 में शादी हुई थी और ये शादी सिर्फ 55 घंटे ही टिक पाई थी। जेसन के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने केविन फेडरलाइन से साल 2004 में शादी की थी। साल 2007 में दोनों अलग हो गए थे। ब्रिटिनी दो जुड़वा बच्चों की मां भी हैं।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss