Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rapper Takeoff Shot Dead: अमेरिकी रैपर टेकऑफ की गोली मारकर हत्या, फैंस को लगा बड़ा झटका

अमेरिकी रैपर टेकऑफ (American Rapper Takeoff) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है।

- Advertisement -

Rapper Takeoff Shot Dead: अमेरिकी रैपर टेकऑफ (American Rapper Takeoff) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, जानकारी मिल रही है कि अमेरिका के हॉस्टन में मिगोस हिपहॉप ग्रुप के रैपर टेकऑफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके गाए हुए रैप को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं।

घटनास्थल पर हो गई मौत

अमेरिकी रैपर टेकऑफ (American Rapper Takeoff) को लेकर खबर है कि उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था और उनके साथ दो अन्य लोगों को भी गोली लगी थी जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है। खबर है कि अमेरिकी रैपर टेकऑफ डाइस खेल रहे थे और इसी बीच विवाद हो गया और सामने वाले शख्स ने उन्हें गोली मार दी। रिपोर्ट के मुताबिक जिस समय ये घटना हुई उस वक्त वहां पर लगभह 40 से 50 लोग मौजूद थे। गोलियों की आवाज सुनते ही सभी सदमें में आ गए और हड़कंप मच गया।

मौत से फैंस हैरान

अमेरिकी रैपर टेकऑफ (American Rapper Takeoff) की मौत से फैंस हैरान-परेशान नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। इतना ही नहीं ट्विटर पर टेकऑफ के दोस्त और फैंस भी उन्हें याद कर रहे है। बॉक्सर क्रिस यूबैंक जूनियर ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है जिसपर फैंस जमकर रीट्वीट कर रहे है और दुख बयां कर रह हैं। बॉक्सर क्रिस यूबैंक जूनियर ने लिखा कि, ‘मुझे याद है कि टेकऑफ बहुत डाउन टू अर्थ, विश्वास नहीं हो रहा है। वास्तव में इस इंडस्ट्री में कुछ बदलाव लाने की जरुरत है’।

फैंस ने दी श्रद्धांजलि 

अमेरिकी रैपर टेकऑफ (American Rapper Takeoff) की मौत पर ट्विच स्ट्रीमर एडिन रॉस ने लिखा कि, ‘टेकऑफ रेस्ट इन पीस, मैंने अभी उनसे बात की थी। मैं अभी सदमे में हूं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है’। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए मामले की जांच शुरु कर दी है। आपको बता दें कि, टेकऑफ की फैन फॉलोइंग काफी जबरदरस है और उनका चले जाना बेहद ही दुख की बात है।

- Advertisement -

Latest Posts