Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RIP Jerry Lee Lewis: अमेरिकन सिंगर जेरी ली लेविस का 87 साल की उम्र में निधन, हॉलीवुड सिनेमा में शोक की लहर

RIP Jerry Lee Lewis: अमेरिकन सिंगर जेरी ली लेविस (Jerry Lee Lewis) को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। 

- Advertisement -

RIP Jerry Lee Lewis: अमेरिकन सिंगर जेरी ली लेविस (Jerry Lee Lewis) को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। खबर है कि रॉक एंड रोल स्टार जेरी ली लेविस का निधन हो गया। वो काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज जारी था लेकिन उन्होंने जिंदगी से लड़ते-लड़ते आज खुद ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के बाद हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

जैरी ली लुईस इतिहास देखें अर्थ और सामग्री - hmoob.in

इस विवाद के बाद सुर्खियों में आए

जेरी ली लेविस (Jerry Lee Lewis) को लेकर ये भी जानकारी है कि  2019 में उन्हें हार्ट अटैक भी आ चुका था और वो काफी लंबे समय से जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं लेकिन 87 साल की उम्र में उन्होंने अपने घर पर अंतिम सांस ली। जेरी ली लेविस को ‘रॉक एंड रोल’ स्टार भी कहा जाता था। उनका करियर 1958 खत्म हो गया था जब वो विवादों में आए। कहा जाता है कि जेरी ली लेविस ने अपनी 13 साल की कजिन से ही शादी कर ली थी जबकि उनकी पहले से पत्नी थी।

यहाँ पढ़िएAngelina Jolie Accuses Brad Pitt: एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया हिंसा का आरोप, बोलीं-बच्चे का गला दबाया

Jerry Lee Lewis Passed Away: 'रॉक एंड रोल' स्टार जेरी ली लेविस का 87 वर्ष की आयु में हुआ निधन, पढ़ें पूरी खबर - Jerry Lee Lewis Passed Away Great Balls of

ऐसी की वापसी, लगे गंभीर आरोप

जेरी ली लेविस (Jerry Lee Lewis) की इस हरकत से उनकी करियर पर भी असर पड़ा। उनका इंग्लैंड का शो कैंसिल हो गया था और उन्हें रेडियो से ब्लैक लिस्ट कर दिया गया था जो कि उनके लिए काफी नुकसानदायक साबित हुआ। जेरी ली लेविस ने 1960 में फिर वापसी लेकिन उन्हें ड्रग्स की लत लग गई जिससे उनका करियर खत्म हो गया। खबर ये भी है कि जेरी ली लेविस ने मायरा गेल ब्राउन से शादी की थी, जिन्होंने उनपर शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

यहाँ पढ़िए – ड्वेन जॉनसन के Young Rock Season 3 की शूटिंग शुरू, द रॉक ने इंस्टा में शेयर की तस्वीरें और वीडियो

Jerry Lee Lewis Dead at 87 Days After False Report - E! Online - CA

फैंस ने जताया दुख

जेरी ली लेविस (Jerry Lee Lewis) की पत्नी मायरा गेल को लेकर कहा जाता है कि वो इसता परेशान थी की खुदकुशी करने जा रही थी और उनका निधन भी घर पर ही हुआ था। जेरी ली लेविस हमेशा से ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर विवादों में रहे लेकिन फिर भी उनके गाने काफी पसंद किए जाते थे जो कि छा जाते थे। जेरी ली लेविस की फैन फॉलोइंग काफी शानदार थी। वहीं आज जेरी ली लेविस इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा रहेंगी।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts