Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: सोशल मीडिया पर छाईं क्लिंट ईस्टवुड के निधन की खबरें, जानें सच

- Advertisement -

Clint Eastwood Death Fake News: हॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ नाम ऐसे हैं, जिनको जरा सी खरोच भी आती हैं, तो पूरी इंडस्ट्री फिक्र में डूबी रहती है और सलामती की दुआ करती है। ऐसी ही एक जानी-मानी हस्ती क्लिंट ईस्टवुड है, जो अभिनेता, निर्देशन, निर्माता और संगीतकार के नाम से मशहूर हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर क्लिंट ईस्टवुड से जुड़ी एक खबर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। ये खबर कुछ और नहीं बल्कि उनके निधन की हैं, जिसका सच हम आपको बताने जा रहे हैं।

और पढ़िए –‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

दरअसल इंटरनेट वर्ल्ड में उस समय सनसनी मच गई और दुख की लहर दौड़ पड़ी, जब ये मालूम हुआ कि क्लिंट ईस्टवुड नहीं रहे। हर तरफ लोग उनकी आत्मा की शांति की कामना करने लगे। यही नहीं पूरी इंडस्ट्री इस शोक में डूब गई कि ऐसा कैसे हो गया। तभी बॉलीवुड के नामचीन निर्माताओं में से एक रॉनी स्क्रूवाला ने भी क्लिंट ईस्टवुड के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया था। इस ट्वीट में रॉनी ने लिखा,’मैं उनकी फिल्में देखते-देखते बड़ा हुआ हूं, बेहतरीन काओ बॉय, मैनली हंक, महान जासूस, एक अभिनेता के तौर पर हमेशा लंबे समय तक खड़े रहने वाले और फिर निर्देशक के रूप में और अपने आखिरी वक्त तक अपनी शर्तों पर काम करने वाले मेरी ही जैसे व्यक्ति क्लिंट ईस्टवुड’। इस ट्वीट को पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही रॉनी ने तुरंत इसे डिलीट कर दिया है। क्या इससे ये साफ हुआ कि क्लिंट जिंदा हैं?

 

और पढ़िए –सोशल मीडिया पर छाईं क्लिंट ईस्टवुड के निधन की खबरें, जानें सच

 

बता दें कि फेसबुक और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल क्लिंट ईस्टवुड की डेथ की खबरें सिर्फ एक अफवाह है। आपको जानकर खुशी होगी कि अभिनेता जिंदा हैं। बेशक वो 92 वर्ष के हो गए हैं, लेकिन वो अभी भी बिल्कुल स्वस्थ हैं। क्लिंट ईस्टवुड की गिनती हॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में होती है। पांच बार के अकादमी पुरस्कार और गोल्डन ग्लोब पुरस्कार विजेता क्लिंट ईस्टवुड के निधन की खबरों ने सबको हैरान कर दिया था।

 

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss