--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ms Marvel Review: मार्वल स्टूडियो में पहली बार कोई मुस्लिम सुपरहीरो दिखाएंगी अपना कमाल, कमला खान पर होगी सबकी नजर

- Advertisement -

Ms Marvel: मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की लेटेस्ट वेब सीरीज ‘मिस मार्वल’ (Ms Marvel) को लेकर हर किसी में अलग सा क्रेज देखने को मिल रहा है। यूं तो एमसीयू सुपरहीरोज का खुमार फैंस के सिर चढ़ कर बोलता है। लेकिन इस बार मार्वल स्टूडियोज की नई सुपरहीरो का नाम सुनकर तो हर कोई एक्साइटेड हो गया है। जी हां, इस नई एक्ट्रेस का नाम कमला खान है, जो कि पाकिस्तानी-अमेरिकन हैं। कमला (Iman Vellani) कैप्टन मार्वल की जबरदस्त फॉलोवर है और अपनी एज की किसी भी टीनएजर की तरह वो इस बात को लेकर चिंतित है कि क्या वह अपने स्ट्रिक्ट साउथ एशियन पैरेंट्स को AvengerCon का हिस्सा बनने के लिए मना सकती है। एमसीयू की पहली मुस्लिम सुपरहीरो, कमला अपने माता-पिता और अपनी धार्मिक पहचान के साथ लगातार स्ट्रगल कर रहीं हैं और न्यू जर्सी में भी वो बस शहर में अपनी जगह बनाने की ही कोशिश कर रही हैं।

इस सीरिज में कमला खान को लगता है कि वो स्कूल और घर के लिए बनी ही नहीं हैं। फिर एक दिन सब बदल जाता है और उसे असली सुपरहीरो की तरह पॉवर मिल जाती है। मार्वल की इस वेब सीरीज में इमान वेलानी ने मिस मार्वल का रोल प्ले किया है। इसी के साथ आपको बता दें कि 8 जून से ये सीरिज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी और हर हफ्ते इसके नए-नए एपिसोड आया करेंगे।

 

और पढ़िए –  Thor Love And Thunder: आखिरकार ‘थॉर-लव एंड थंडर’ की नई रिलीज डेट आई सामने, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

 

आपको बता दें कि इस सीरीज की शुरुआत टीनएज गर्ल से होगी जो कि अपनी ओवरप्रोटेक्टिव मां मुबीना (Zenobia Shroff), फनी डैड युसूफ (Mohan Kapur) और सपोर्टिव भाई आमिर (Saagar Shaikh) के साथ रहती है। उसका फ्रेंड ब्रूनो है और एक दबंग महिला नकिया के साथ वो हर वीकेंड पर मस्जिद जाती है। लेकिन उसकी मां नहीं चाहती हैं कि वो AvengerCon जाए, क्योंकि वहां पर गंदे लड़के रहते हैं।

 

और पढ़िए –  Amy Jackson Relationship: एमी जैक्सन ने एड वेस्टविक के साथ अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल

हालांकि इसके बाद भी वो ब्रूनो की मदद लेती है और कैप्टन मार्वल का कॉस्ट्यूम बनाने में कामयाब हो जाती है। इसी के साथ वो चुपके से बाहर निकलने की प्लानिंग भी बनाने लगती है। तभी उसे अपनी परदादी का काफी पुराना ब्रेसलेट मिलता है, जिसे वह अपने कॉस्ट्यूम के पार्ट की तरह ही साथ ले जाती है। हालांकि जब वह इसे पहनती है तो सारी चीजें खराब होने लगती हैं, क्योंकि उसे पता चलता है कि वह सुपर हीरो की शक्ति देता है। वह अपने शरीर के अंगों को बढ़ा सकती है और लाइट को मैन्यूपुलेट कर सकती है, इसी के साथ वो बहुत कुछ कर सकती है। लेकिन वो अब तक इस ब्रेसलेट की की हिस्ट्री से अनजान है, उसे अब तक सिर्फ ये बात पता चली है कि ये ब्रेसलेट उसकी परदादी का है। जिसके बारे में फैमिली के लोग बात नहीं करते। इस सीरिज में पहले ही एपिसोड से इमान वेलानी ने रंग जमा दिया है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि मार्वल स्टूडियोज की ये सीरीज पिछली सीरीज की तरह ही बेहद दिलचस्प होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss