---विज्ञापन---

Amy Jackson Relationship: एमी जैक्सन ने एड वेस्टविक के साथ अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल

Amy Jackson New Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिर्टिश मॉडल एमी जैक्सन (Amy Jackson) अक्सर अपनी खूबसूरती के चलते चर्चा में रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, बीते साल एमी जैक्सन (Amy Jackson) का अपने जॉर्ज पानायिटू संग रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया था। जॉर्ज पानायिटू […]

Amy Jackson New Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिर्टिश मॉडल एमी जैक्सन (Amy Jackson) अक्सर अपनी खूबसूरती के चलते चर्चा में रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, बीते साल एमी जैक्सन (Amy Jackson) का अपने जॉर्ज पानायिटू संग रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया था।

जॉर्ज पानायिटू संग रिश्ता खत्म करने के बाद एक्ट्रेस अपने बेटे संग अलग रह रही है लेकिन वहीं अब खबर है कि एक्ट्रेस की लाइफ में अब एक बार फिर प्यार की एंट्री हो चुकी है। कुछ समय से खबर आ रही थी कि एमी ‘गॉसिप गर्ल’ फेम अभिनेता एड वेस्टविक (ED Westwick) के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अब एमी ने एड वेस्टविक के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशल कर दिया है।

 

और पढ़िएJustin Bieber: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर, आधा चेहरा हुआ पैरालाइज

 

एमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में एमी एक काले रंग के टॉप में एड को अपनी बाहों के पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। ऐसा लगता है कि एमी इन दिनों एड और अपने बेटे एंड्रियास जैक्स पानायियोटौ के साथ लंदन में घूम रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में एमी एड वेस्टविक का हाथ थामे नजर आ रही हैं।

पिछले महीने ही एमी को लंदन में एड वेस्टविक (ED Westwick) के साथ हाथों में हाथ डाले देखा गया था। खबरों की माने तो इन दिनों की मुलाकात सऊदी अरब रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और फिर दोनों में प्यार हुआ।

 

और पढ़िएShakira And Gerard Piqué : पॉप सिंगर शकीरा और गेरार्ड पिक का टूटा रिश्ता, कई हफ्तों से रह रहे हैं अलग

 

आपको बता दें एक्ट्रेस पिछले कई सालों से जॉर्ज पानायिटू के साथ लिव-इन रह रही थीं। एमी और जॉर्ज 2015 से साथ थे। एमी (Amy) साल 2019 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जॉर्ज पायनिटू (George Panayiotou) के बच्चे की मां बनी थी। खास बात ये है कि एमी शादी से पहले ही मां बन गई थी। वहीं साल 2021 में ये कपल अलग हो गया।

 

और पढ़िए –  Ray Liotta Dies: हॉलीवुड स्टार ‘रे लिओटा’ का निधन, प्रियंका चोपड़ा-जेनिफर लोपेज समेत स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

 

हालांकि अभी तक दोनों के अलग होने की असल वहज सामने नहीं आई है। जॉर्ज पायनिटू से पहले एमी का बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर संग रिलेशन रह चुका है। दोनों कभी एक-दूसरे से बेशुमार प्यार करते थे, लेकिन उनका रिश्ता लंबा नहीं चला।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 06, 2022 11:46 AM