Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जस्टिन बीबर की वाइफ हैली बीबर को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, सोशल मीडिया पर मॉडल ने बताया अपना हाल

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) की वाइफ और मॉडल हैली बीबर (Hailey Bieber) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रहीं है। ऐसा बताया गया है कि पिछले हफ्ते वो एक बड़ी परेशानी से गुजरी हैं। हैली के दिनाग में स्ट्रोक के लक्षण पाए जाने के बाद उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल में एडमिट कराया गया है। इस बात की जानकारी भी खुद हैली ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है और बताया है कि दिमाग में ब्लड क्लॉट होने की वजह से उनको इलाज करवाने के लिए अस्पताल जाना पड़ा। 

हेली बीबर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा, 'गुरुवार सुबह, मैं अपने पति के साथ नाश्ता करने बैठी थी जब मुझे स्ट्रोक जैसा महसूस होने लगा और फिर मुझे अस्पताल ले जाया गया  वहां पता चला क‍ि मेरे दिमाग में एक छोटा सा ब्लड क्लॉट हो गया था, जिसके कारण ऑक्सीजन की कमी हो गई थी. पर मेरे शरीर ने अपने आप इस पर काबू पा लिया था और कुछ ही घंटों में मैं ठीक हो गई. ये मेरी जिंदगी के सबसे डरावने हादसों में से एक है, अब मैं घर पर हूं और अच्छी हूं. मैं सभी डॉक्टर्स-नर्सों जिन्होंने मेरी देखभाल की, उनकी आभारी हूं और उनका धन्यवाद करती हूं. इतने सपोर्ट और प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद.' 

और पढ़िए –Justin Bieber: जस्टिन बीबर की कॉन्सर्ट पार्टी में चली ताबड़तोड़ गोलियां, तीन लोग घायल

बता दें कि जस्टिन बीबर ने भी हाल ही में हैली के साथ एक फोटो शेयर की है और उस फोटो के शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इसे डाउन नहीं देख सकता।' इसी के साथ जस्टिन ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी शेयर किया।

अगर एक मीडिया रिपोर्ट का माने तो हेली को पाम स्प्र‍िंग्स हॉस्प‍िटल (Palm Springs Hospital) में इमरजेंसी वॉर्ड में एडमिट किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार ब्लड क्लॉट की वजह से हेली के चाल चलन पर भी काफी असर पड़ा है। उनकी चाल पहले के मुकाबले काफी अलग देखने को मिली है। तबीयत खराब होने से पहले हेली को कैल‍ीफोर्न‍िया में आयोज‍ित पति जस्ट‍िन बीबर के जस्टिस वर्ल्ड टूर इवेंट में देखा गया था। जहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया और जमकर धमाल मचाया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts