---विज्ञापन---

Priyanka Chopra के घर से आई बुरी खबर, टुटा गया 4 साल पुराना रिश्ता

Joe Jonas-Sophie Turner Divorce : देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनकी ससुराल वाली फैमिली अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं हाल ही में उनके परिवार से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही थी कि, हॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक जो जोनस (Joe […]

joe Jonas,Sophie Turner, Joe JonasSophie Turner Divorce, Priyanka Chopra, Nick Jonas
Image Credit : Google

Joe Jonas-Sophie Turner Divorce : देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनकी ससुराल वाली फैमिली अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं हाल ही में उनके परिवार से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही थी कि, हॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक जो जोनस (Joe Jonas) और सोफी टर्नर (Sophie Turner) जल्द ही डाइवोर्स ले सकते हैं लेकिन फिर खबरें आई कि दोनों का तलाक नहीं होगा। वहीं अब इस कपल ने इन खबरों की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

जो जोनस-सोफी टर्नर ने शेयर किया पोस्ट (Joe Jonas-Sophie Turner Divorce)

दरअसल, जो जोनस और सोफी टर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है कि ये बयान हम दोनों की तरफ से है। शादी के चार साल बेहद शानदार रहे और अब हम आपसी सहमति से मिल-जुलकर अपनी शादी को खत्म कर रहे है। हालांकि ऐसा क्यों, इसके बारे में भी कई बातें हो रही हैं लेकिन ये हम दोनों का फैसला है। साथ ही हम ईमानदारी से उम्मीद करते हैं कि हर कोई हमारे और हमारे बच्चों के लिए प्राइवेसी और हमारी इच्छाओं का सम्मान कर सकता है।

यह भी पढ़ें: Jawan Review : थियेटर जाइए, जवान देखिए… एंटरटेनमेंट पर ध्यान दीजिए, कहानी अच्छी है

Joe Jonas Sophie Turner Divorce Confirm

दो बच्चों के माता-पिता हैं जो और सोफी

बता दें, दोनों कि जो और सोफी की मुलाकात साल 2016 में हुई थी। इसके बाद दोनों ने साल 2019 में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी लॉस वेगास में बड़े ही गुपचुप तरीके से कर अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था। इसके साथ ही साल 2020 में कपल ने अपने पहले बेबी का वेलकम किया था और 2022 में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया।

जो जोनस और सोफी टर्नर की तलाक की पुष्टि

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस और भाभी सोफी टर्नर का तलाक होने जा रहा है। इस खबर की कपल ने खुद पुष्टि की है। वहीं, अब फैंस दोनों के अलग होने से दुखी है।

First published on: Sep 07, 2023 02:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.