Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पति की देखभाल करते हुए कोरोना पॉजिटिव हुईं हॉलीवुड मॉडल सबरीना धोवरे एल्बा

- Advertisement -

देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी आई है। मरीजों की संख्या 433 हो गई है। कोरोना की चपेट में आकर अब तक 8 लोग जान गंवा चुके हैं। अकेले 24 घंटे में 50 से अधिक नए मरीज आए हैं और तीन मौतें हुई हैं। दुनिया भर में तीन लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और करीब 14,600 से ज़्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 

हॉलीवुड एक्टर इदरिस एल्बा (Idris Elba) के बाद उनकी पत्नी सबरीना धोवरे एल्बा (Sabrina Dhowre) भी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई हैं। इदरिस एल्बा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इस बात की पुष्टि की थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पति की देखभाल करते हुए सबरीना धोवरे एल्बा भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं।

कोरोना पॉजिटिव दरअसल, इदरिस एल्बा ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था लेकिन उनकी वाइफ सबरीना धोवरे एल्बा उनकी देखभाल करने के लिए उनके पास थीं और अब वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

इदरिस एल्बा ने ट्वीट कर लिखा था, 'आज सुबह मुझे सुबह पता चला कि मैं Covid 19 पॉजिटिव हूं। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और मुझे अभी तक कोई लक्षण महसूस नहीं हुए हैं। मैं आइसोलेट हूं। घबराने की जरूरत नहीं, मैं अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट देता रहूंगा।'

दोनों ने पिछले साल 26 अप्रैल को शादी कर ली थी। इन दोनों ने मोरक्को के एक होटल में दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच शादी रचाई थी।

ये भी देखिए :- मुंबई लॉकडाउन में दिशा पाटनी अपने जिम को कर रही मिस, जानिए आजकल क्या कर रही हैं

- Advertisement -

Latest Posts